Create

WWE में भारतीय दिग्गज की हार का सिलसिला जारी, वापसी के बाद भी पूर्व चैंपियन ने बुरी तरह किया धराशाई

WWE SmackDown में जिंदर महल ने लड़ा मैच
WWE SmackDown में जिंदर महल ने लड़ा मैच

WWE SmackDown में जिंदर महल (Jinder Mahal) एक्शन में नजर आए। दरअसल, उनका मुकाबला ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ देखने को मिला था। इस मैच में महल ने अपने प्रदर्शन से फैंस को काफी निराश किया क्योंकि काफी आसानी से स्कॉटिश सुपरस्टार ने उन्हें पराजित कर दिया था। यह महल के प्रशंसकों के लिए निराशाजनक चीज़ है क्योंकि उनकी हार की स्ट्रीक जारी रही।

WWE SmackDown में जिंदर महल की वापसी हुई खराब

जिंदर महल महीनों पहले स्मैकडाउन (SmackDown) में ड्राफ्ट हुए थे। लग रहा था कि छोटे रोस्टर में उनके लिए सफलता हासिल करना आसान होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। जिंदर लगातार संघर्ष करते रहे और फिर उन्हें SmackDown में उपयोग भी नहीं किया जा रहा था। महल ने SmackDown में मुकाबला लड़ने के पहले अपना अंतिम मैच 4 फरवरी को लड़ा था।

महल इसके बाद गायब हो गए और अब SmackDown में उन्होंने मैच लड़ा। लगभग एक महीने बाद उनकी वापसी हुई और यहां उनका मैच पूर्व साथी ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच में ड्रू ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और काफी आसानी से मैच में जीत हासिल की। मैच की शुरुआत में महल ने मैकइंटायर को टक्कर देने की कोशिश की। हालांकि, स्कॉटिश सुपरस्टार को कोई फर्क नहीं पड़ा।

उन्होंने अपने जबरदस्त मूव्स का उपयोग किया और अंत में क्लेमोर किक लगाकर मैच में जीत दर्ज की। मैकइंटायर की हैप्पी कॉर्बिन के साथ दुश्मनी चल रही है। WrestleMania में दोनों के बीच मैच होगा और इसके पहले कंपनी ने मैकइंटायर को ताकतवर दिखाने का निर्णय लिया। इसी कारण उनका मैच जिंदर महल से हुआ और उन्हें कुछ ही मिनट्स में जीत मिली।

जिंदर को भारत में काफी पसंद किया जाता है और वो पूर्व WWE चैंपियन हैं। इसी वजह से महल की लगातार खराब बुकिंग होना एक निराशाजनक चीज़ है। महल ने अपना अंतिम मुकाबला अक्टूबर 2021 में Raw के एक एपिसोड में कोफी किंग्सटन के खिलाफ जीता था। इसके बाद से उन्हें कोई जीत नहीं मिली है और उनकी हार की स्ट्रीक जारी है। अगर इसी तरह भारतीय सुपरस्टार को बुकिंग मिलती रही तो जल्द ही वो रिलीज हो सकते हैं। महल के लिए कोई भी प्लान्स नजर नहीं आ रहे हैं और यह एक निराशाजनक चीज़ है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment