Create
Notifications

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते Jon Moxley का नाम लिए जाने को लेकर चौंकाने वाला अपडेट आया सामने 

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते जॉन मोक्सली का जिक्र किया गया था
WWE SmackDown में पिछले हफ्ते जॉन मोक्सली का जिक्र किया गया था
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ सैगमेंट के दौरान जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का जिक्र करके सभी को हैरान कर दिया था। अब इस चीज़ को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया है और रिपोर्ट में बताया गया है कि सैथ का मोक्सली का नाम लेना स्क्रिप्ट का हिस्सा था।

पिछले हफ्ते SmackDown में सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस का आमना-सामना देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान सैथ ने रोमन रेंस की सफलता का कारण द उसोज को बताया। इस दौरान सैथ ने यह भी कहा कि द उसोज, रोमन की उसी तरह मदद कर रहे हैं जिस तरह द शील्ड के दिनों में वो और मोक्सली उनकी मदद किया करते थे।

Here’s the video of Seth Rollins name dropping Jon Moxley tonight on #SmackDown https://t.co/njtaEG3iaj

सैथ द्वारा मोक्सली का जिक्र किये जाने की वजह से सभी हैरान रह गए थे। ऐसा इसलिए है क्योंकि अतीत में कंपनी मोक्सली का टेलीविजन पर जिक्र किये जाने या द शील्ड के फुटेज में मोक्सली को दिखाए जाने से बचती आई थी। हालांकि, Ringside News की माने तो पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में सैथ ने मोक्सली का नाम अपनी मर्जी से नहीं लिया था बल्कि उन्हें ऐसा करने के लिए बैकस्टेज से आदेश मिला था।

यही नहीं, सैथ रॉलिंस द्वारा जॉन मोक्सली का नाम लिये जाने की वजह से उनके Royal Rumble 2022 मैच में वापसी करने की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि, डेव मैल्टजर ने पिछले हफ्ते कंफर्म कर दिया था कि इस प्रीमियम लाइव इवेंट में कोई भी AEW परफॉर्मर दिखाई नहीं देगा।

जॉन मोक्सली ने WWE क्यों छोड़ी थी?

डीन एंब्रोज उर्फ जॉन मोक्सली ने साल 2019 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू कराने से मना करते हुए कंपनी छोड़ दी थी। मोक्सली ने क्रिस जैरिको के पोडकास्ट पर बताया था कि 6 साल तक WWE में सही कैरेक्टर डायरेक्शन नहीं मिलने की वजह से वो मानसिक रूप से थक गए थे।

बता दें, कंपनी छोड़ने के बाद जॉन मोक्सली ने AEW Double or Nothing में डेब्यू करते हुए क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा पर हमला कर दिया था। वर्तमान समय में मोक्सली को क्रिएटिव फ्रीडम मिली हुई है और वो इसका भरपूर फायदा उठा रहे हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now