WWE SmackDown में मेगास्टार ने दी यूएस चैंपियन की खुली चुनौती, Clash at the Castle में सालों पुराना सपना होगा पूरा?

Ujjaval
WWE सुपरस्टार एलए नाइट ने लोगन पॉल पर साधा निशाना
WWE सुपरस्टार एलए नाइट ने लोगन पॉल पर साधा निशाना

LA Knight challenges Logan Paul: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड द्वारा एक बड़े चैंपियनशिप मैच के संकेत मिले। लोगन पॉल (Logan Paul) हाल ही में King and Queen of the Ring का हिस्सा बने थे। इस शो में उनकी यूएस चैंपियनशिप दांव पर नहीं थी लेकिन अब लग रहा है कि उनके ऊपर खतरा मंडराने वाला है।

कुछ समय पहले लोगन पॉल और एलए नाइट के बीच बैकस्टेज कंफ्रंटेशन देखने को मिला था। यहां से दोनों के बीच मैच के संकेत मिले थे। इस हफ्ते नाइट ने अपनी मंशा साफ कर दी। वो बैकस्टेज निक एल्डिस से मुलाकात करते हुए नज़र आए और इसी बीच उन्होंने लोगन पॉल पर निशाना साधते हुए उन्हें लेकर सवाल किया।

बाद में जब निक एल्डिस के ऑफिस से एलए नाइट बाहर आए, तो उनका इंटरव्यू हुआ। इसी बीच उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते लोगन पॉल नज़र आने वाले हैं। उन्होंने पॉल को धमकी देते हुए उनसे यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप लेने की बात कही। नाइट ने बताया कि वो अगले हफ्ते लोगन का इंतजार करने वाले हैं। सभावित तौर पर दोनों का कंफ्रंटेशन अगले हफ्ते देखने को मिल सकता है।

मेगास्टार को फैंस काफी समय से लोगन पॉल के खिलाफ स्टोरीलाइन में देखने की इच्छा जता रहे थे। पहले फैंस को लगा था कि WrestleMania में यह मैच होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब लग रहा है कि दोनों के बीच Clash at the Castle 2024 के लिए आने वाले हफ्ते में मैच ऑफिशियल हो सकता है। यहां नाइट चैंपियन बनकर अपना सालों पुराना सपना पूरा कर सकते हैं।

WWE SmackDown में कार्मेलो हेज और एलए नाइट के बीच सिंगल्स मैच के मिले संकेत

एलए नाइट के WWE SmackDown में बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान कार्मेलो हेज ने दखल दिया। दोनों का स्टोरीलाइन एंगल भी थोड़े समय से जारी है। कार्मेलो ने नाइट पर निशाना साधा। दूसरी ओर मेगास्टार ने पूर्व NXT चैंपियन की बेइज्जती कर दी। WWE ने यहां से इन दोनों ही रेसलर्स के बीच भी मैच के संकेत दे दिए हैं। अभी देखकर ऐसा लग रहा है कि एलए नाइट के लिए लोगन पॉल को चैलेंज करने की राह आसान नहीं होगी। उन्हें पहले कार्मेलो हेज नाम की मुश्किल से पार पाना होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now