WWE SmackDown में मेगास्टार ने चैंपियन को हराकर जीता धमाकेदार मैच, 3 Superstars ने कटाया Money in the Bank का टिकट

Ujjaval
कुछ WWE सुपरस्टार्स ने Money in the Bank के लिए जगह पक्की की
कुछ WWE सुपरस्टार्स ने Money in the Bank के लिए जगह पक्की की

WWE SmackDown MITB Qualification Matches Result: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में मनी इन द बैंक (Money in the Bank) से जुड़े तीन क्वालीफाइंग मैच देखने को मिले। फैंस को यह तीनों ही मुकाबले बहुत पसंद आए और कुछ सुपरस्टार्स ने जीत दर्ज करके अब Money in the Bank 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए अपना टिकट कटा लिया है।

SmackDown में सबसे पहले टिफनी स्ट्रैटन, जेड कार्गिल और कैंडिस लेरे के बीच विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने के लिए ट्रिपल थ्रेट क्वालीफाइंग मुकाबला देखने को मिला। इसमें जेड को फैंस जीतते हुए देखना चाहते थे लेकिन इंडी हार्टवेल ने रिंगसाइड पर उनकी हालत खराब कर दी। इसी चीज़ का फायदा टिफनी स्ट्रैटन ने उठाया और कैंडिस लेरे को प्रिटिएस्ट मूनसॉल्ट एवर देकर पिन करते हुए जीत दर्ज की।

एलए नाइट, यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल और सैंटोस इस्कोबार के बीच भी ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। इस Money in the Bank क्वालिफिकेशन मैच में एलए नाइट ने शानदार प्रदर्शन किया और फैंस का उन्हें पूरा सपोर्ट मिला। रिंगसाइड पर काफी बवाल मचने के बाद अंत में नाइट ने लोगन को रोलअप द्वारा पिन करते हुए बड़ी जीत अपने नाम कर ली। अब वो मेंस लैडर मैच में धमाल करने की कोशिश करेंगे।

SmackDown में हुए आखिरी क्वालिफिकेशन मैच नेओमी, ब्लेयर डेवनपोर्ट और इंडी हार्टवेल के बीच देखने को मिला। हार्टवेल की वजह से जेड कार्गिल को हार मिली थी। इसी कारण से जेड ने आकर इंडी पर हमला किया। इसी चीज़ का फायदा नेओमी ने उठाकर जीत हासिल की और वो अब विमेंस Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बनती हुई नज़र आएंगी।

WWE Raw में होंगे दो Money in the Bank क्वालिफिकेशन मैच

WWE Raw के अगले एपिसोड में मेंस और विमेंस डिवीजन के क्वालिफिकेशन मैच होंगे। ड्रू मैकइंटायर, शेमस और इल्या ड्रैगूनोव ट्रिपल थ्रेट मैच में आमने-सामने होंगे, जहां विजेता की एंट्री सीधा मेंस MITB मैच में होगी। दूसरी ओर ज़ोई स्टार्क, आईवी नाइल और डकोटा काई के बीच विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने के लिए ट्रिपल थ्रेट क्वालीफाइंग मैच होगा। फैंस की नज़रें इन दोनों मैचों पर रहेंगी।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now