Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown Live, 2 अक्टूबर 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

टॉप 5 / टॉप 10
6.83K   //    03 Oct 2018, 12:18 IST

<p src=" />


सुपर शो डाउन को होने में कुछ ही दिन रह गए हैं और इससे ठीक पहले स्मैकडाउन में कई ख़ास पल देखने को मिले। हालांकि शो बहुत ज़्यादा बढ़िया नहीं था। ये कहा जा सकता है कि इस शो में वो मसाला कहीं गायब था जोकि आपको आने वाला सुपर शो डाउन देखने पर मजबूर करेगा।

देखा जाए तो शो इतना बुरा भी नहीं था। शो में फैली शान्ति आने वाले तूफ़ान की ओर इशारा कर रही थी। शो में कुछ ऐसे बीज बोए गए जोकि आगे चलकर रोमांचक किस्से बनेंगे। शो में उतनी ही बुरी बातें थी जितनी कि अच्छी बातें।


#1 अच्छी बात: मिक्स्ड टैग मैच

How much has Carmella improved as an in-ring performer?

जब कार्मेला NXT में थीं, तब उन्हें एंज़ो और कैस के हेयर स्टाइलिस्ट के तौर पर पेश किया गया था। इसके बाद NXT में सिंगल्स मैचों में रहने के दौरान उन्हें बेली के सहायक के रूप में दिखाया गया। वो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन भी रहीं लेकिन दर्शकों ने उन्हें स्वीकार नहीं किया। कुल मिलाकर सच्चाई यही है कि कार्मेला समय के साथ साथ बेहतर ही हुई हैं।

भले ही आर-ट्रुथ के साथ उनका गठबंधन दर्शकों के गले ना उतरा हो लेकिन इसी जोड़ी की वजह से दोनों परफॉर्मर्स ऊंचाइयों की तरफ गए हैं। दोनों ने ज़ैलिना वेगा और एंड्राडे अल्मास के खिलाफ एक अच्छा मैच लड़ा।

कार्मेला जब एक बेबीफेस के तौर पर लड़ती हैं तब वो ज़्यादा बेहतर लगती हैं। साथ ही किसी ने सोचा भी नहीं था कि आर ट्रुथ 2018 में इतने मनोरंजक साबित होंगे।

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...