WWE SmackDown प्रीव्यू: 15 जनवरी 2019

Ankit
Enter caption

स्मैकडाउन का पिछला एपिसोड काफी रोमांचक रहा था लेकिन इस बार पहले से ज्यादा मजा आने वाला है। ब्लू ब्रांड के अधिकतर सैगमेंट्स का एलान हो चुका है। जिसमें कुछ मुकाबले शामिल है तो कुछ बड़े सेलिब्रेशन होने है। रॉ ने रॉयल रंबल के लिए बेहतरीन बिल्ड अप दिखाए तो स्मैकडाउन में भी कुछे देखने को मिल सकता है।

पिछले हफ्ते भी कुछ बड़े मुकाबलों ने फैंस के दिलों को जीता था, ऐसे में विंस मैकमैहन एंड कंपनी की पूरी कोशिश होगी कि इस बार भी ब्लू ब्रांड को बेहतर बनाएं।

रे मिस्टीरियो और एंड्राडे अल्मास की जंग

Enter caption

पिछले कुछ हफ्तों से मिस्टीरियो और अल्मास का मुकाबला एक टैग मैच के दौरान हो रहा है। मिस्टीरियो अभी ब्लू ब्रांड के फैस बने हुए हैं लेकिन अल्मास को वो पुश नहीं मिल रहा है जिसके वो हकदार है। इस हफ्ते दोनों का सिंगल्स मैच होगा जिसमें फैंस को कई सारे जबरदस्त मूव्स देखने को मिल जाएंगे।

Get WWE News in Hindi Here

क्या इस बार भी स्टाइल्स करेंगे ब्रायन पर अटैक?

Enter caption

पिछले हफ्ते मुकाबले के बाद एजे स्टाइल्स ने ब्रायन की पिटाई लगाई थी। वहीं इस बार ब्रायन को हराने का हल स्टाइल्स तलाश लेंगे। जैसा की साफ है कि ब्रायन के खिलाफ स्टाइल्स रॉयल रंबल में लड़ने वाले हैं, लेकिन इस हफ्ते स्टाइल्स और ब्रायन का अच्छा सैगमेंट और बिल्ड अप हो सकता है।

मिज के सैगमेंट में हो सकता है शेन मैकमैहन का बर्थ डे बैश

Enter caption

मिज और शेन मैकमैहन एक टैग टीम बन चुके हैं और मिज तो इस जोड़ी को सबसे बेहतर बता चुके हैं। रॉयल रंबल में इनक सामना द बार (शेमस-सिजेरो) के खिलाफ स्मैकडाउन की टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। मिज इस हफ्ते के लिए पहले ही बोल चुके हैं कि वो शेन का बर्थ डे सेलिब्रेट करेंगे। देखना होगा कि मिड टीवी पर इस हफ्ते क्या होता है।

असुका और बैकी लिंच का अगला कदम क्या होगा?

Enter caption

पिछले हफ्ते बैकी लिंच ने ट्रिपल थ्रेट मैच में जीत दर्ज कर असुका के खिलाफ विमेंस टाइटल के लिए रॉयल रंबल में मैच हासिल किया था। इस हफ्ते दोनों के बीच बिल्ड अप के साथ साथ हाथा पाई भी हो सकती हैं। बैकी लिंच इस वक्त हील किरदार काफी जबरदस्त निभा रही हैं लेकिन असुका को कंपनी में वो पुश मिल गया है जिसकी वो हकदार थीं। देखना होगा कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में क्या क्या जबरदस्त देखने को मिला है।