WWE में Roman Reigns के भाई से बदला लेने में नाकाम हुआ दिग्गज, मेन इवेंट में मची अफरा-तफरी के बीच 6 Superstars ने मचाया बवाल

wwe smackdown main event
WWE SmackDown के मेन इवेंट में इस हफ्ते मची तबाही

WWE: WWE SmackDown के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) का मैच हुआ, जिसमें बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। वहीं मुकाबला समाप्त होने के बाद रिंग में रोमन रेंस (Roman Reigns) और उनके दुश्मनों ने तबाही मचा दी थी।

एजे स्टाइल्स वापसी के बाद अपने पहले मैच में बहुत अलग अवतार में नज़र आए, जहां उन्होंने द ब्लडलाइन के मेंबर सोलो सिकोआ को कई दमदार मूव्स लगाए। इस बीच स्टाइल्स द्वारा सेकेंड रोप से लगाए गए स्प्रिंगबोर्ड मूनसॉल्ट के बाद भी सिकोआ का पिन के खिलाफ किकआउट कर देना यादगार लम्हा रहा।

मैच का अंत तब हुआ एजे स्टाइल्स ने टॉप रोप के ऊपर से फिनॉमिनल फोरआर्म लगाया, लेकिन सिकोआ अगले ही पल रिंग से बाहर चले गए। तभी रोमन रेंस बाहर आए और स्टाइल्स पर अटैक कर दिया जिसके चलते रेफरी ने DQ से स्टाइल्स को विजेता घोषित कर दिया।

WWE SmackDown के मेन इवेंट मैच के बाद मचा जबरदस्त बवाल

रोमन रेंस ने एजे स्टाइल्स को धराशाई करने का प्रयास किया, लेकिन पूर्व WWE चैंपियन ने ट्राइबल चीफ के मूव को काउंटर करते हुए उनके सिर पर वार किया। द ब्लडलाइन मेंबर्स, स्टाइल्स पर हावी होने लगे थे तभी रैंडी ऑर्टन बाहर आए, लेकिन हील टीम नंबर्स गेम में मजबूत साबित हो रही थी और तभी एलए नाइट भी रिंग में आ गए।

इस बीच खतरे को भांपते हुए रोमन रेंस रिंग से बाहर चले गए, वहीं रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट रिंग में खड़े दिखाई दिए। पहले स्टाइल्स ने ऑर्टन और नाइट के साथ बहस की और फिर उन दोनों पर हमला कर दिया। तीनों बेबीफेस रेसलर्स आपस में लड़ रहे थे, वहीं जब सोलो सिकोआ और जिमी उसो रिंग में जाने वाले थे तब रोमन रेंस ने उन्हें रोक लिया।

तीनों बेबीफेस सुपरस्टार्स की इस लड़ाई के सैगमेंट के साथ ही SmackDown खत्म हुआ। 2 हफ्तों बाद के लिए रैंडी ऑर्टन vs एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान किया गया है, जिसमें बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिल सकता है और इस मैच के विजेता को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल शॉट मिलने वाला है