कुछ दिनों बाद WWE में होगी 2 कट्टर दुश्मनों की जबरदस्त हाथापाई

Ankit
WWE
WWE

WWE में अक्सर देखा जाता है कि पहले 2 सुपरस्टार्स दोस्त बनते हैं कहानी काफी आगे जाती हैं और अचानक से जिगरी दोस्त कट्टर दुश्मन बन जाते हैं। ये स्टोरीलाइन WWE ने फैंस को काफी बार दी है। ट्रिपल एच (Triple H ) और शॉन माइकल्स दोस्त थे, लेकिन फिर उनकी दुश्मनी हुई। शील्ड एक साथ थी लेकिन फिर उनकी दुश्मनी हुई। केविन ओवेंस और सैमी जेन की दोस्ती काफी अच्छी थी लेकिन कहानी को दुश्मनी तक लेकर जाना पड़ा। अब WWE ने दोस्त बने दुश्मन के बारे में आपक बता देते हैं। ये कोई नहीं बल्कि मैंडी रोज और सोन्या डेविल हैं। अब WWE ने ऐलान कर दिया है कि स्मैकडाउन में दोनों को हिसाब बराबर करने का मौका दिया जाएगा। ये तो पक्का है कि दोनों के बीच जबरदस्त हाथापाई देखने को मिलेगी।

WWE में कैस बने दोनों दुश्मन?

मैंडी रोज और कार्मेला ने मनी इन द बैंक में जगह बनाने के लिए स्मैकडाउन में मुकाबला किया था जिसके बाद सोन्या डेविल वहां पहुंचीं और मैंडी रोज पर जबरदस्त अटैक कर दिया। जिसके बाद मैंडी रोज ने एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने दिखाया कि उनके पैर पर चोट आई हैं। यहीं नहीं मैंडी रोज ने गालियां तक दे डाली।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE हेडक्वार्टर में रेसलर्स ने एंट्री कर धमाल मचाया

आपको बता दें कि पहले मैंडी रोज और सोन्या डेविल जिगरी दोस्त हुआ करते थे। इन दोनों को पेज मैनेज किया करती थी। पेज के बाहर होने के बाद इस टीम को ज्यादा पुश नहीं मिला लेकिन मैंडी रोज हमेशा चर्चित में रहीं।

जबसे मैंडी रोज और ऑटिस की कहानी आगे बढ़ी सोन्या डेविल को ये पसंद नहीं आई। सोन्या ने बहुत कोशिश की, कि वो ओटिस को मैंडी से अलग कर दे लेकिन कामयाब नहीं हुईं। रेसलमेनिया में ओटिस और जिगलर का मैच देखने को मिला। जिसमें सोन्या ने जिगलर की मदद की जबकि मैंडी ओटिस के लिए आई। मैच ओटिस ने जीता और मुकाबले के बाद दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। खैर, अब देखना होगा कि आने वाली स्मैकडाउन में ये दुश्मनी किस रुप में जाती है।

ये भी पढ़ें-5 पूर्व रेसलर्स जिन्हें WWE को अभी भी मौका देना चाहिए

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now