WWE SmackDown में Roman Reigns के भाई को फीमेल स्टार द्वारा जड़ा गया थप्पड़, पूर्व चैंपियन ने गुस्से में आकर कई लोगों पर किया खतरनाक हमला 

WWE SmackDown में मिया यिम ने जिमी उसो को सिखाया सबक
WWE SmackDown में मिया यिम ने जिमी उसो को सिखाया सबक

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई जिमी उसो (Jimmy Uso) को एक फीमेल सुपरस्टार द्वारा थप्पड़ जड़ा गया था। इससे जिमी काफी गुस्से में आ गए थे और उन्होंने बैकस्टेज बवाल मचाते हुए कई लोगों पर हमला कर दिया था। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड की शुरूआत द ब्लडलाइन (The Bloodline) ने की थी।

इसके बाद कार्ल एंडरसन ने आकर जिमी उसो & सोलो सिकोआ पर हमला कर दिया था। इस वजह से जिमी का कार्ल के खिलाफ मैच बुक कर दिया गया और इस मुकाबले में ब्लडलाइन मेंबर की जीत हुई थी। मैच के बाद जब जिमी उसो बैकस्टेज जा रहे थे तो उन्होंने रैंप पर कार्ल एंडरसन को लेकर मिचीन का मजाक उड़ाने की कोशिश की थी। इससे गुस्सा होकर मिचीन ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

थप्पड़ इतना जोरदार था कि जिमी उसो नीच गिर पड़े थे। मिचीन ने इस चीज़ के जरिए ब्लडलाइन द्वारा पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स को चोटिल करने का भी बदला लिया। इसके बाद पूर्व चैंपियन ने बैकस्टेज अपना आपा खो दिया और उन्होंने वहां मौजूद लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया था। यही नहीं, जिमी ने एशांटे एडोनिस पर भी अटैक कर दिया था और सोलो सिकोआ ने इस चीज़ में उनका साथ दिया था। वहीं, बी-फैब अपने साथी एशांटे को इस हमले से बचाने की कोशिश करती हुई दिखाई दी थीं।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में LA Knight ने Jimmy Uso और Solo Sikoa को सिखाया था सबक

WWE SmackDown के मेन इवेंट में जॉन सीना कॉन्ट्रैक्ट के साथ मौजूद थे। इसके बाद सोलो सिकोआ & जिमी उसो ने वहां आकर सीना पर जोरदार हमला कर दिया था। ऐसा लगा था कि ब्लडलाइन मेंबर्स लगातार दूसरे हफ्ते 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन की हालत खराब कर देंगे, हालांकि, एलए नाइट ने ऐसा होने नहीं दिया।

बता दें, एलए नाइट ने रिंग में आने के बाद अकेले ही जिमी उसो और सोलो सिकोआ पर जबरदस्त अटैक करते हुए उन्हें धूल चटा दी थी। यही नहीं, मेगास्टार ने कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए Fastlane 2023 में जिमी उसो & सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच में जॉन सीना के टैग टीम पार्टनर के रूप में एंट्री ले ली है। इसके साथ ही एलए नाइट WWE में द ब्लडलाइन के बड़े दुश्मन बन चुके हैं।