WWE में पूर्व चैंपियंस के टॉप फैक्शन का नाम आया सामने, SmackDown में देखने को मिल रहा है जलवा

..
SmackDown में मजबूत हो रहा है पूर्व चैंपियंस का यह ग्रुप
SmackDown में मजबूत हो रहा है पूर्व चैंपियंस का यह ग्रुप

Bobby Lashley: पिछले कुछ महीनों में यह देखा गया है कि कई नए ग्रुप बने या उनमें नए मेंबर्स जुड़े हैं। वहीं, कुछ फैक्शन यातो टूट गए हैं या उनमें मतभेद सामने आ रहे हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) में पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) भी कुछ समय से एक ग्रुप के रूप में दिख रहे हैं।

SmckDown में बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स एक ग्रुप के रूप में धीरे धीरे अपनी पकड़ को मजबूत करते जा रहे हैं। हालांकि इस स्टेबल का कोई नाम नहीं रखा गया था। ऐसा लग रहा है कि पिछले हफ्ते के ब्लू ब्रांड शो में इस ग्रुप को एक नया नाम दिया गया है। हाल ही में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के एंजेलो डॉकिन्स और मोंटेज फोर्ड ने सोशल मीडिया में शेयर किए गए अपने पोस्ट में "ऑल माइटी प्रॉफिट्स" का कैप्शन दिया था। सभी जानते हैं कि बॉबी लैश्ले को ऑल माइटी के नाम से जाना जाता है और प्रॉफिट्स शब्द को डॉकिन्स और मोंटेज की टैग टीम से लिया गया है।

कंपनी ने टैग टीम रोस्टर के लिए कई प्लान्स बनाए हैं। हाल ही में डैमेज कंट्रोल, जजमेंट डे जैसे फैक्शन में नए मेंबर्स को जोड़ा गया है। वहीं, LWO और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स टूटने की कगार पर हैं। कुछ समय पहले एक रिपोर्ट आई थी कि लोस लोथारियस टीम के हम्बर्टो कारिलो और एंजल गार्जा भविष्य में सैंटोस इस्कोबार के साथ जुड़ सकते हैं।

आगामी WWE SmackDown में Bobby Lashley दिखेंगे इन-रिंग एक्शन में

WWE SmackDown का अगला एपिसोड काफी ज्यादा खास होने वाला है और कंपनी ने भी इसके लिए खास तैयारी की है। यूएस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए होने वाले टूर्नामेंट में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन बॉबी लैश्ले का सामना कैरियन क्रॉस से होगा।

निश्चित ही बॉबी और उनके साथी SmackDown में अपना प्रभाव बढ़ाने के लिए इस टूर्नामेंट को जीतकर यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा करना चाहेंगे। SmackDown में ब्लडलाइन के अलावा कोई टॉप फैक्शन नहीं हैं। ब्लडलाइन कमजोर पड़ता है तब इसका फायदा निश्चित तौर पर बॉबी और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को मिल सकता है। देखना होगा कि लैश्ले इस मैच को जीत पाते हैं या नहीं।