WWE SmackDown New Year's Revolution: 4 बड़ी गलतियां जो शो में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ साधारण चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ साधारण चीज़ें देखने को मिलीं

SmackDown: WWE ने इस हफ्ते SmackDown New Year's Revolution के धमाकेदार एपिसोड का आयोजन किया। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) बवाल मचाते हुए दिखाई दिए और उन्होंने ऐसा करके बड़ी गलती की। इसके अलावा ब्लू ब्रांड में ऑथर्स ऑफ पेन (Authors of Pain) की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली।

वहीं, टायलर बेट SmackDown में बुच के सरप्राइज टैग टीम पार्टनर के रूप में सामने आए। ब्लू ब्रांड का बेहतरीन एपिसोड होने के बावजूद इसमें WWE से कुछ गलतियां हो गई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE SmackDown New Year's Revolution में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown New Year's Revolution में यूएस चैंपियन Logan Paul को कमजोर दिखाना

केविन ओवेंस ने इस हफ्ते SmackDown में सैंटोस इस्कोबार को हराकर यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई। इसके बाद यूएस चैंपियन लोगन पॉल ने रिंग में आकर ओवेंस को बधाई दी और उनपर तंज कसते हुए दिखाई दिए। इससे ओवेंस ने गुस्से में आकर पॉल को पंच जड़ दिया और वो रिंग में धराशाई हो गए।

देखा जाए तो लोगन पॉल मौजूदा समय में यूएस चैंपियन हैं इसलिए उन्हें इस तरह कमजोर दिखाना सही नहीं था। इसके बजाए मुकाबले के बाद केविन ओवेंस और पॉल के बीच ब्रॉल कराना बेहतर ऑप्शन था। बता दें, लोगन ने साफ कर दिया है कि वो Royal Rumble 2024 में केविन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे।

3- WWE SmackDown में Carlito की वापसी नहीं होना

WWE दिग्गज कार्लिटो NXT के आखिरी एपिसोड में वापसी करके टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। बता दें, 24 नवंबर 2023 को हुए SmackDown के एपिसोड में सैंटोस इस्कोबार ने कार्लिटो पर जबरदस्त हमला करके उन्हें चोटिल कर दिया था। इसके बाद से ही वो ब्लू ब्रांड में दिखाई नहीं दिए हैं।

कार्लिटो के NXT के आखिरी एपिसोड में नज़र आने के बाद ऐसा लगा था कि उनकी इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए वापसी होगी। हालांकि, ब्लू ब्रांड का स्पेशल शो होने के बावजूद दिग्गज का रिटर्न देखने को नहीं मिला। यह देखना रोचक होगा कि अभी कार्लिटो को वापसी करते हुए देखने के लिए कितना इंतजार करना होगा।

2- WWE SmackDown में Roman Reigns के बजाए Paul Heyman का The Rock के बारे में बात करना

द रॉक ने Raw के आखिरी एपिसोड में हेड ऑफ द टेबल पर बैठने को लेकर बात की थी। देखा जाए तो यह अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की पोजिशन है। यही कारण है कि उम्मीद थी कि रोमन SmackDown New Year's Revolution में रॉक के बारे में बात करते हुए दिखाई देंगे।

हालांकि, रेंस के बजाए पॉल हेमन शो में पीपुल्स चैंपियन के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए। देखा जाए तो अगर ट्राइबल शो में हेमन के बजाए द रॉक को जवाब देते तो इस चीज़ का अलग प्रभाव पड़ता। बता दें, पॉल ने SmackDown में रॉक पर तंज कसते हुए दावा किया कि उन्होंने सुर्खियों में आने के लिए रोमन को टारगेट किया है।

1- WWE SmackDown के मेन इवेंट में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच का बेकार अंत

WWE SmackDown के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन vs एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट का ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। यह काफी जबरदस्त मैच साबित हुआ। हालांकि, इससे पहले मुकाबले का अंत हो पाता, रोमन रेंस ने अपने भाइयों के साथ आकर तीनों सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इस वजह से यह मुकाबला नो कॉन्टेस्ट में समाप्त हुआ था।

देखा जाए तो इस बेहतरीन मुकाबले का नतीजा आना चाहिए था। वैसे भी, ट्राइबल चीफ ने इस मैच में दखल देकर खुद अपने लिए मुश्किलें बढ़ा ली है। अब उन्हें Royal Rumble 2024 में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के खिलाफ फैटल 4 वे मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना होगा

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now