Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ऑफ एयर होने के बाद SmackDown में क्या हुआ ?

SENIOR ANALYST
न्यूज़
28 Nov 2018, 12:35 IST

Enter caption

WWE स्मैकडाउन लाइव की शुरुआत और अंत विमेंस डिवीजन की रैसलरों के जरिए हुआ। स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट में बैटल रॉयल देखने को मिली, जिसे असुका ने जीतकर TLC विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई।

स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद कंपनी के 4 बड़े सुपरस्टार्स एक्शन में नजर आए। पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने जैफ हार्डी के साथ मिलकर रैंडी ऑर्टन और समोआ जो के खिलाफ मैच लड़ा। अक्सर जितने भी डार्क मैच या सैगमेंट होते हैं, उनमें फेस रैसलर या फेस टीम ही हावी रहती है। यहां भी कुछ ऐसा ही दिखा। जैफ हार्डी ने समोआ जो को पिन कर डार्क मैच को अपने नाम किया।

डार्क मैच में हिस्सा लेने वाले चारों सुपरस्टार्स ने आज स्मैकडाउन लाइव के दौरान एक भी मैच नहीं लड़ा। एजे स्टाइल्स ने 2 हफ्तों के बाद स्मैकडाउन में वापसी की थी और उन्होंने प्रोमो करते हुए डेनियल ब्रायन पर निशाना साधा। एजे स्टाइल्स ने TLC में डेनियल ब्रायन को हराकर दोबारा चैंपियन बनने की बात कही। हालांकि इस बार स्मैकडाउन लाइव में डेनियल ब्रायन शामिल नहीं हुए।

वहीं डार्क मैच में एजे स्टाइल्स के पार्टनर रहे जैफ हार्डी को WWE में कॉन्ट्रैक्ट साइन किए गए 20 साल हो गए। 1988 में WWE के साथ करार करने वाले जैफ हार्डी के लिए स्मैकडाउन लाइव में एक खास सेलेब्रेशन का आयोजन किया गया। इस दौरान जैफ हार्डी ने फैंस का शुक्रिया अदा किया। पूरा WWE रोस्टर इस मौके पर स्टेज पर आकर खड़ा हुआ था। तभी समोआ जो ने आकर उनके सेलेब्रेशन में खलल डाला।

बात करें अगर रैंडी ऑर्टन की तो उनकी दुश्मनी पिछले कुछ हफ्तों से रे मिस्टीरियो के खिलाफ चल रही है। द वाइपर ने इस हफ्ते भी मास्टर ऑफ 619 को मारा। TLC में WWE इन दोनों लैजेंड्स के बीच मैच बुक कर सकती है।

WWE की सभी खबरें, रिजल्ट्स यहां क्लिक कर पढ़ें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...