WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद CM Punk ने जल्द ही वापसी के दिए संकेत, दिग्गज Superstar को चैंपियनशिप मैच में मिली हार

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक की अपीयरेंस देखने को मिली
WWE दिग्गज सीएम पंक की अपीयरेंस देखने को मिली

CM Punk: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का हालिया एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो में Draft 2024 के पहले संस्करण का आयोजन किया गया। SmackDown द्वारा कई सुपरस्टार्स को नए ब्रांड मिले, तो कुछ अपने मौजूदा ब्रांड में ही बने रहे। शो के ऑफ एयर होने के बाद कई जबरदस्त चीज़ें देखने को मिली और सीएम पंक (CM Punk) भी नज़र आए।

सीएम पंक SmackDown के एपिसोड की टेपिंग्स का हिस्सा नहीं बने और शो ऑफ एयर होने के बाद नज़र आए। उन्होंने एक प्रोमो कट किया। इसी बीच पंक ने फैंस को शुक्रिया किया और फिर संकेत दिए कि वो जल्द ही वापसी करते हुए नज़र आ सकते हैं। पंक ने बताया कि अभी वो 100% ठीक नहीं हुए हैं लेकिन आगे जाकर उनकी स्थिति बेहतर हो सकती है।

सीएम पंक के प्रोमो सैगमेंट के बीच चैड गेबल ने दखल दिया। उन्होंने इसी बीच अल्फा अकादमी के साथ एंट्री की और रिंग में आकर पंक को कंफ्रंट किया। गेबल और पंक के बीच यहां से ड्रीम मैच के संकेत मिले। हाल ही में हील टर्न लेने वाले गेबल को इस सैगमेंट द्वारा जबरदस्त फायदा हुआ। बाद में शेमस आए और उन्होंने पंक को गले लगाते हुए खास पल साझा किया।

कई लोग इस बात से निराश नज़र आए कि सीएम पंक को टीवी पर उपयोग नहीं किया गया, जबकि WWE द्वारा उन्हें एडवर्टाइज किया गया था।

WWE दिग्गज फिन बैलर को SmackDown ऑफ एयर होने के बाद करना पड़ा बड़ी हार का सामना

WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद फिन बैलर भी इन-रिंग एक्शन में नज़र आए। आपको बता दें कि फिन ने हाल ही में WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और वो कुछ सालों तक कंपनी के साथ बने रहेंगे। उन्होंने ब्लू ब्रांड के खत्म होने के बाद डार्क मैच में जेडी मैकडॉना के साथ बतौर टीम काम किया।

जजमेंट डे के दोनों सदस्यों ने मिलकर आर-ट्रुथ और द मिज़ का सामना किया। असल में यह मुकाबला वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए देखने को मिला था। मैच काफी बढ़िया रहा और अंत में ऑसम ट्रुथ ने बड़ी जीत अपने नाम की। इसी के साथ दोनों अपने टाइटल रिटेन रखने में सफल हो गए।