WWE SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद John Cena की बहुत ही जबरदस्त जीत, पूर्व चैंपियन को पहली बार हराया 

..
जॉन सीना और ब्लडलाइन मेंबर्स के बीच दुश्मनी जारी है
WWE में पहली बार John Cena और मोंटेज़ फोर्ड का मैच देखने को मिला

John Cena: WWE फैंस को इस समय हर हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में अपने पसंदीदा मेगास्टार जॉन सीना (John Cena) को देखने का लगातार मौका मिल रहा है। हालिया ब्लू ब्रांड एपिसोड के ऑफ एयर होने के बाद जॉन वापसी के बाद पहली बार डार्क सिंगल्स मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे।

जॉन सीना के लिए SmackDown का हालिया एपिसोड ज्यादा खास नहीं गया। शो के मेन इवेंट में WWE दिग्गज पर जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने मिलकर हमला कर दिया था। कोई उन्हें बचाने नहीं आया था। इसके बाद शो खत्म हो गया था। ब्लू ब्रांड के ऑफ एयर होने के बाद एरीना में मौजूद फैंस को दो जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले।

रिकॉर्ड 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना और मोंटेज़ फोर्ड के बीच सिंगल्स मैच हुआ था। वहीं इसके बाद बैकी लिंच ने भी डार्क मैच में अपनी NXT विमेंस चैंपियनशिप ज़ोई स्टार्क के खिलाफ डिफेंड की थी। दोनों ही बेबीफेस स्टार्स ने अपने अपने मैचों में जीत दर्ज की थी। फैंस ने भी अपने चहेते स्टार्स को बहुत चीयर किया था। यह पहला मौका था जब सीना और फोर्ड के बीच मैच देखने को मिला। सीना ने पहली बार फोर्ड को हराया।

जॉन सीना और एजे स्टाइल्स टीम अप करके सोलो सिकोआ और जिमी उसो के खिलाफ WWE Fastlane 2023 में मैच को ऑफिशियल करने वाले थे। हालांकि मेन इवेंट में होने वाले कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के पहले ही स्टाइल्स पर ब्लडलाइन मेंबर्स ने जोरदार हमला कर दिया था। जॉन सीना Fastlane 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में ब्लडलाइन के खिलाफ दिखेंगे। हालांकि, कौन उनका पार्टनर होगा यह आने वाले दिनों में पता चल जाएगा।

WWE को अंतिम समय में SmackDown में अपने प्लांस में करना पड़ा बदलाव

एलए नाइट WWE SmackDown से ठीक पहले COVID पॉजिटिव पाए गए थे, जिस कारण उन्हें तुरंत शो को छोड़कर जाना पड़ा था। इस अचानक हुई घटना से कंपनी को अंतिम समय पर SmackDown के प्लान्स में कई बदलाव करने पड़े थे। रिपोर्ट्स के अनुसार नाइट मेन इवेंट में जॉन सीना को द ब्लडलाइन के हमले से बचाने के लिए आने वाले थे।

इसके अलावा वो शो के ऑफ एयर होने के बाद डार्क मैच में जॉन सीना के साथ टीम बनाकर मैच भी लड़ने वाले थे। एलए नाइट को कोविड होने के कारण यह सभी प्लान कैंसिल कर दिए गए और देखना होगा कि कंपनी अगले हफ्ते अपने ऑरिजनल प्लान के साथ जाती है या कुछ नया देखने को मिलता है।