रोमन रेंस की बेइज्जती और मेन इवेंट में जबरदस्त बवाल के बावजूद WWE को हुआ भारी नुकसान

स्मैकडाउन(SmackDown)
स्मैकडाउन(SmackDown)

WWE स्मैकडाउन(SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा लेकिन काफी नुकसान इस बार देखने को मिला। WWE के इस शो की व्यूअरशिप पिछले हफ्ते के मुकाबले कम हो गई है। ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड की व्यू्अरशिप 2.010 मिलियन रही, जबकि पिछले हफ्ते ये 2.116 मिलियन थी। अच्छी बात ये है कि इस बार भी व्यू्अरशिप दो मिलियन से नीचे नहीं रही।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

WWE SmackDown को हुआ नुकसान

WWE ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के लिए काफी बड़े ऐलान पहले ही कर दिए था, जिस वजह से फैंस की उत्सुकता बनी हुई थी। पहले घंटे की व्यू्अरशिप 2.028 मिलियन रही जबकि दूसरे घंटे में ये गिरकर 1.992 मिलियन हो गई थी। टोटल व्यूअरशिप दो मिलियन के पार गई लेकिन दूसरे घंटे में ये दो मिलियन से नीचे रह गई। मेन इवेंट में इस बार ऐज भी नजर आए और रोमन रेंस के ऊपर उन्होंने अटैक भी किया।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में रोमन रेंस को होना पड़ा 'शर्मिंदा', ऐज और उनके सबसे दुश्मन ने भी किया खतरनाक अटैक

इस बार शो की शुरूआत Royal Rumble विजेता ऐज ने की थी और डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस के बीच Fastlane में होने वाले WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के जरिए शो का अंत देखने को मिला था। शो में इसके अलावा कई शानदार मैच और सैगमेंट्स भी देखने को मिले थे। आईसी चैंपियन बिग ई ने भी SmackDown में वापसी की और एक बार फिर अपने टाइटल को डिफेंड किया। सैथ रॉलिंस और सिजेरो की राइवलरी भी इस बार आगे बढ़ी और रॉलिंस ने इस बार अपना बदला लिया।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद

विमेंस डिवीजन ने भी इस बार काफी शादनार काम किया और शो में मोमेंटम बनाए रखा था। शो के हिसाब से व्यूअरशिप में इस बार बढ़ोत्तरी होनी चाहिए थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। रेड ब्रांड की हालत व्यूअरशिप के मामले में काफी बुरी चल रही है लेकिन ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप लगातार हर हफ्ते दो मिलियन से पार रहती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment