Create
Notifications

रोमन रेंस और उनके भाइयों की खतरनाक तरीके से पिटाई के बाद WWE को हुआ फायदा, खबर सुनकर खुश होंगे विंस मैकमैहन

WWE के लिए अच्छी खबर
WWE के लिए अच्छी खबर
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही शानदार रहा था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 1.881 मिलियन रही। इस बार शो को काफी फायदा हुआ। पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो आठ प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पिछले हफ्ते की व्यूअरशिप 1.741 मिलियन रही थी। मेन इवेंट काफी शानदार रहा और शो में कुछ शानदार मैच भी देखने को मिले। इस वजह से रेटिंग को भी फायदा हुआ।

यह भी पढ़ें: 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज को लगी गंभीर चोट, 9 महीने के लिए एक्शन से हुए बाहर

WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

ब्लू ब्रांड ने इस बार शानदार काम किया। इस शो ने शुरूआत 1.956 मिलियन से की और दूसरे घंटे में ये 1.805 मिलियन रही। दूसरे घंटे में जरूर थोड़ा नुकसान इस बार देखने को मिला। Thunderdome में ब्लू ब्रांड का ये अंतिम एपिसोड था। कुछ बड़े सरप्राइज भी देखने को मिले। शो की शुरूआत रोमन रेंस ने की और द उसोज भी नजर आए। रोमन ने इस बार द उसोज को गले लगाया।

यह भी पढ़ें:WWE ने बड़े मैच को किया कैंसिल, रोमन रेंस की हुई बुरी तरह पिटाई, फेमस सुपरस्टार 9 महीने के लिए बाहर

Money in the Bank मैच के लिए इस बार शो में दो क्वालीफायर्स मुकाबले देखने को मिले। नाकामुरा और रॉलिंस ने MITB लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया। विमेंस डिवीजन ने भी इस बार काफी अच्छा काम किया। मेन इवेंट रोमन रेंस के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। ऐज और मिस्टीरियो फैमिली का जलवा देखने को मिला। द उसोज और रोमन रेंस की जमकर धुनाई देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: 380 दिनों तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज सुपरस्टार के लंबे समय के लिए बाहर होने के बाद साथी सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं सामने आई

ब्लू ब्रांड को लेकर इस बार अच्छी खबर सामने आई लेकिन रेड ब्रांड का हाल बहुत बुरा हो गया। तीन घंटे शो की व्यूअरशिप लगातार फेल रही। इस बार तो सबसे नीचे रेटिंग आ गई। WWE को अब कुछ ना कुछ नया अपने शोज के लिए करना पड़ेगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now