Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस के भाइयों का होगा बड़ा मैच, मिज के शो पर आएगा उनका पुराना दोस्त

Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Published 10 Jan 2020, 17:00 IST
10 Jan 2020, 17:00 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

साल का पहला स्मैकडाउन कई रेसलर्स की वापसी से भरा हुआ था और उस दौरान फैंस को बेहतरीन एंटरटेनमेंट देखने को मिला था। इन वापसियों ने ना सिर्फ सैगमेंट को अच्छा कर दिया था, बल्कि एकाएक हुए इन पलों की वजह से शो को भी फायदा मिला था। इसी बढ़त को बनाए रखते हुए इस हफ्ते भी कंपनी ने कुछ अच्छे पल प्लान किए हुए हैं जो एंटरटेनमेंट और एक्साइटमेंट को बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों Royal Rumble में द फीन्ड यूनिवर्सल टाइटल नहीं हारेंगे

इन पलों में कुछ मैच, तो वहीँ कुछ ऐसे सैगमेंट शामिल हैं जो कहानियों को काफी फायदा पहुंचाने वाले हैं। जॉन मॉरिसन अब स्मैकडाउन का हिस्सा हैं, और वो मिज़ टीवी पर नज़र आएँगे, जिसकी वजह से शो के इस सैगमेंट को लेकर उत्सुकताएं बढ़ गई हैं। इसको ध्यान में रखते हुए आइए नजर डालते हैं उन पलों पर जो शो का हिस्सा होंगे और जिनसे एक्शन को फायदा मिलेगा:

शेमस अपने एक्शन का क्या जवाब देंगे?

शेमस
शेमस

शेमस की वापसी पिछले हफ्ते का वो पल था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। उन्होंने वापसी करते ही शॉर्टी जी को द रिवाइवल से बचाया था, लेकिन तुरंत ही एक किक हिट करके वो हील बन गए थे। उनके इस तरह के कदम से सभी हैरान थे, लेकिन एक बात तय है कि वो अपने हील बनने का कारण जरूर बताएंगे। इससे रॉयल रंबल से जुड़ी कहानी और खासकर शॉर्टी जी को काफी फायदा होगा। अब ये कहानी कैसे आगे बढ़ेगी ये तो कंपनी की क्रिएटिव टीम ही बता सकती है, लेकिन इसमें एंटरटेनमेंट भरपूर होगा।

अब इसका फायदा स्मैकडाउन के साथ साथ रॉयल रंबल और फिर रेसलमेनिया को भी होता हुआ दिख रहा है। इस कहानी में अगर शेमस ने अपने किरदार को अच्छी तरह से परफॉर्म किया तो उससे सबको एंटरटेनमेंट मिलेगा।

1 / 3 NEXT
Modified 10 Jan 2020, 17:00 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...