Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों Royal Rumble में द फीन्ड यूनिवर्सल टाइटल नहीं हारेंगे

  • रॉयल रंबल में डेनियल ब्रायन की हार में ही कंपनी की जीत है।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 06 Jan 2020, 18:20 IST

द फीन्ड
द फीन्ड

रॉयल रंबल अब ज्यादा दिन दूर नहीं है और इसमें डेनियल ब्रायन और द फीन्ड के बीच यूनिवर्सल चैंपियन मैच होगा। डेनियल ने मिज को 2019 के आखिरी स्मैकडाउन में हराकर ये मौका पाया है और वो इसका इस्तेमाल करके टाइटल जरूर जीतना चाहेंगे। यही वजह है कि सर्वाइवर सीरीज में टाइटल ना जीत पाने वाले डेनियल हर प्रकार से इस कहानी और चैंपियनशिप से जुड़े मौके को लेकर उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: WWE रैसलरों के निकनेम को हिंदी में ट्रांसलेट करने पर आया रिजल्ट आपको बहुत हंसा देगा

इस बीच ऐसी भी संभावनाएं हैं कि विंस, डेनियल को जीतने ना दें और इस आर्टिकल में हम उससे जुड़ी 5 संभावनाओं के बारे में बात करने वाले हैं:

#5 रॉयल रंबल में टाइटल मैच इस कहानी को खत्म करने के लिए है, ना कि टाइटल चेंज के लिए

द फीन्ड-डेनियल ब्रायन
द फीन्ड-डेनियल ब्रायन

सर्वाइवर सीरीज के बाद भी इन दोनों के बीच लड़ाई जारी थी और ये बाकी वायट फैमिली मेंबर्स से ज्यादा अच्छी कहानी है जिसकी वजह से कंपनी इसे अब भी कर रही है। टीएलसी से कुछ वक्त पहले फीन्ड ने डेनियल ब्रायन के लुक में बदलाव किया था, और उस नए लुक में डेनियल ने टीएलसी में एंट्री की थी। अब जब ये कहानी एक लंबे दौर से गुजर चुकी है तो क्यों ना इन दो रेसलर्स को अलग अलग कहानियों का हिस्सा बनाया जाए ताकि रेसलमेनिया और उसके आगे के दौर में इनके पास अपनी कहानियां हो।

इस आधार पर ये कहानी शो में खत्म हो सकती है और ऐसा ही मुमकिन है। डेनियल ब्रायन एक इंडिपेंडेंट रेसलर के तौर पर काफी धमाल करेंगे और अगर इसको देखा जाए तो ये माना जा सकता है कि ये किसी अन्य रेसलर के करियर को बेहतर करने में सफल होंगे। यही स्थिति ब्रे वायट के साथ है और इसलिए इन्हें अलग कहानियों में इस्तेमाल करना एक अच्छा कदम होगा।

1 / 3 NEXT
Published 06 Jan 2020, 18:20 IST
Advertisement
Fetching more content...