WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस अपने भाई को दे सकते हैं धोखा, जानलेवा हमले का कारण सामने आएगा

रोमन रेंस
रोमन रेंस

पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड ने काफी ज्यादा प्रभावित किया था और एक बढ़िया शो दिया था। इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड से अच्छे मैचों और सैगमेंट्स की उम्मीदें है। WWE ने कुछ बड़ी चीज़ों की घोषणा कर दी है और इस वजह से शो रोचक रहने वाला है। WWE अपने अगले पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस की तैयारी में जुट चुका है और SmackDown से अच्छे मैच बुक होने के चांस है। आइए SmackDown के प्रीव्यू पर नजर डालते हैं।

- SmackDown में बेली बताएंगी साशा बैंक्स पर हमला करने का कारण

बेली और साशा बैंक्स को पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में नाया जैक्स और शायना बैजलर के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप का रीमैच मिला था। इस मैच में उनकी हार हुई थी, मैच के बाद बेली ने अपनी दोस्त को धोखा दिया। उन्होंने बैंक्स पर बुरी तरह हमला किया और इसके चलते साशा बैंक्स को अस्पताल लेकर जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब रोमन रेंस को WWE में धोखे से बुरी तरह मारा गया

फैंस के मन में सवाल है कि आखिर क्यों बेली ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त साशा बैंक्स पर हमला किया। SmackDown के एपिसोड में बेली इसका जवाब देने के लिए आने वाली है। वो साशा बैंक्स पर हमला करने का कारण बताएंगी। इस दौरान उन्हें अपनी SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए नई चैलेंजर भी मिल सकती हैं।

- SmackDown में एजे स्टाइल्स vs जैफ हार्डी (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

SmackDown के एपिसोड में एजे स्टाइल्स को जैफ हार्डी के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच मिलेगा। कुछ हफ्ते पहले जैफ ने SmackDown के एक एपिसोड में एजे स्टाइल्स को हराकर टाइटल पर कब्जा किया था। अब स्टाइल्स को टाइटल हासिल करने का फिर मौका मिलेगा।

इस मैच में सैमी जेन की इंटरफेरेंस देखने को मिल सकती हैं। WWE यहां से तीनों स्टार्स के बीच क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए ट्रिपल थ्रेट IC टाइटल मैच बुक करते हुए नजर आ सकता है। हर कोई इस मैच को देखने के लिए उत्साहित होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो SmackDown के एपिसोड में हो सकती है

- SmackDown में ब्रे वायट "फायरफ्लाई फन हाउस" के नए सदस्य के बारे में बताएंगे

पिछले हफ्ते ब्रे वायट ने अपने फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट में वादा किया था कि वो अपने साथ एक नए सदस्य को जोड़ने वाले हैं। इसके बाद से ही एलेक्सा ब्लिस का नाम सामने आ रहा है।

हर कोई उम्मीद लगा रहा है कि एलेक्सा ब्लिस अब ब्रे वायट के साथ नजर आ सकती हैं। ऐसे में वायट SmackDown में ब्लिस को नई सदस्य के रूप में ला सकते हैं। अगर ब्लिस की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन आते हैं तो ये उससे बड़ा सरप्राइज होगा।

- रोमन रेंस और जे उसो के भी अनबन होगी शुरू?

पिछले हफ्ते जे उसो ने नंबर 1 कंटेंडर मैच में जीत हासिल की थी और अब उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए क्लैश ऑफ चैंपियंस में मौका मिलेगा। रोमन रेंस और पॉल हेमन के कहने पर उन्हें उस मैच में डाला गया था।

अब रोमन रेंस के भाई ही उनकी चैंपियनशिप के लिए बड़ा खतरा बन गए हैं। ऐसे में रोमन रेंस और जे उसो के बीच अनबन शुरू हो सकती हैं। रोमन रेंस का उसो पर हमला भी देखने को मिल सकता हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जो द हर्ट बिजनेस का हिस्सा बन सकते हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now