Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: WWE को मिलेगा नया चैंपियन, बड़े सुपरस्टार्स करेंगे धमाल

नया इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन?
नया इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन?
Amit Shukla

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन (SmackDown) एक ऐसा शो है जिसमें एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के आने के बाद से काफी बदलाव आया है क्योंकि अब एंटरटेनमेंट फिनॉमिनल हो गया है। एक ऐसा शो जिसमें डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) भी हैं, और जैफ हार्डी (Jeff Hardy) तथा शेमस (Sheamus) भी लेकिन सबका ध्यान इस बात पर ज्यादा होता है कि एजे स्टाइल्स क्या करेंगे।

ऐसी खबरें हैं कि WWE के नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन से जुड़ा मैच रिकॉर्ड हो चुका है और वो इतना अच्छा था कि आसपास बैठे लोग भी हैरान और खुश हो गए थे। इसमें एक्शन की कोई कमी नहीं है और एंटरटेनमेंट के बारे में तो सिर्फ ये कहा जा रहा है कि आप जब इस मैच को देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

ये WWE के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी है और बुरी भी क्योंकि इसमें अच्छी बात ये है कि उन्हें अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा जबकि बुरी बात ये है कि अगर ये मैच ही शो की शान बन जाएगा तो बाकी मैचों को शायद ही कोई तवज्जो देगा। अबतक मिल रही खबरों के मुताबिक इस हफ्ते का शो एंटरटेनमेंट में सबसे आगे होगा और लैंड ऑफ ओपोर्च्युनिटी से हमें कुछ बेहद अच्छे पल मिलेंगे।

इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आइए बात करते हैं उन पलों कि जो WWE स्मैकडाउन में हो सकते हैं:

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस रॉ के घटनाक्रम पर जानकारी देंगी

youtube-cover

WWE में चैंपियन होने का अर्थ है कि आप कभी भी किसी भी चैलेंज के लिए तैयार रहें। इसी क्रम में जब साशा बैंक्स (Sasha Banks) और बेली (Bayley) जब रॉ (Raw) में पहुँची तो उन्हें अलग टीम्स से चैलेंज मिला और उन्होंने उसमें अच्छा प्रदर्शन किया। ये मैच चैंपियनशिप के लिए नहीं था जो काफी अच्छी बात है। अब ये देखना होगा कि क्या स्मैकडाउन में उन्हें कोई चैलेंज करता है या नहीं?

WWE स्मैकडाउन में टैग टीम मैच से बढ़ेगा एंटरटेनमेंट

WWE स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में एक सिक्स मैन टैग टीम मैच होगा जिसकी वजह से WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और हैवी मशीनरी (Heavy Machinery) का मुकाबला डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) तथा द मिज़ (The Miz) और जॉन मॉरिसन (John Morrison) की टैग टीम के साथ होगा। ये एक ऐसी लड़ाई है जिसमें या तो डॉल्फ तथा मिज़-मॉरिसन जीत जाएंगे या फिर वो कुछ ऐसा करेंगे जिसकी वजह से चैंपियन नाराज हो जाएंगे। ये WWE बैकलैश (Backlash) से पहले का आखिरी शो है तो WWE इसे बेहतर बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी।

WWE स्मैकडाउन में बैकलैश मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन होगा

WWE स्मैकडाउन में शेमस और जैफ हार्डी आमने सामने आएँगे लेकिन इस बार लड़ने के लिए नहीं बल्कि लड़ने के लिए अपने कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने के लिए। ये एक अच्छा पल होगा क्योंकि हाल में जैफ के बीते कल को हिस्सा बनाकर WWE ने एक हिट एंड रन वाली कहानी बनाई पर क्या इसका मतलब ये है कि उन्हें अपने पुराने दिनों के बारे में याद दिलाया जाए।

WWE स्मैकडाउन में क्या करेंगे किंग कॉर्बिन?

WWE के किंग, किंग कॉर्बिन (King Corbin) पिछले हफ्ते ओटिस (Otis) द्वारा उनका क्राउन लिए जाने से नाराज थे लेकिन क्या हो अगर वो इस हफ्ते अपनी नाराजगी दर्ज कराएं और साथ में अपने दोस्त की मदद करें। शेमस और कॉर्बिन की दोस्ती आपको ऊपर के ट्वीट में नजर आ रही है और अगर ये दोनों अपने काम से अच्छा प्रदर्शन करें और साथ ही एक टैग टीम के तौर पर आगे काम करें तो ये टैग टीम डिवीजन के लिए सही होगा। सिज़ेरो (Cesaro) एक बेबीफेस के तौर पर सही हैं और अगर उन्हें वो मौका मिलता है तो ये काफी अच्छी बात होगी।

WWE का नया चैंपियन कौन होगा?

WWE के स्मैकडाउन शो के इस हफ्ते के एपिसोड का सबसे बड़ा पल है इस सैगमेंट में जिसके बारे में हमने पहले भी बात की है। ये दोनों काफी अच्छे हैं और रिंग में डेनियल ब्रायन तथा एजे स्टाइल्स का कोई मुकाबला नहीं है। ऐसे में अगर ये दोनों आपस में लड़ेंगे तो एंटरटेनमेंट की फूल गारंटी है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...