Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown प्रीव्यू: WWE को मिलेगा नया चैंपियन, बड़े सुपरस्टार्स करेंगे धमाल

नया इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन?
नया इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन?
Amit Shukla
ANALYST
Modified 12 Jun 2020, 15:44 IST
प्रीव्यू
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन (SmackDown) एक ऐसा शो है जिसमें एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के आने के बाद से काफी बदलाव आया है क्योंकि अब एंटरटेनमेंट फिनॉमिनल हो गया है। एक ऐसा शो जिसमें डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) भी हैं, और जैफ हार्डी (Jeff Hardy) तथा शेमस (Sheamus) भी लेकिन सबका ध्यान इस बात पर ज्यादा होता है कि एजे स्टाइल्स क्या करेंगे।

ऐसी खबरें हैं कि WWE के नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन से जुड़ा मैच रिकॉर्ड हो चुका है और वो इतना अच्छा था कि आसपास बैठे लोग भी हैरान और खुश हो गए थे। इसमें एक्शन की कोई कमी नहीं है और एंटरटेनमेंट के बारे में तो सिर्फ ये कहा जा रहा है कि आप जब इस मैच को देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

ये WWE के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी है और बुरी भी क्योंकि इसमें अच्छी बात ये है कि उन्हें अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा जबकि बुरी बात ये है कि अगर ये मैच ही शो की शान बन जाएगा तो बाकी मैचों को शायद ही कोई तवज्जो देगा। अबतक मिल रही खबरों के मुताबिक इस हफ्ते का शो एंटरटेनमेंट में सबसे आगे होगा और लैंड ऑफ ओपोर्च्युनिटी से हमें कुछ बेहद अच्छे पल मिलेंगे।

इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आइए बात करते हैं उन पलों कि जो WWE स्मैकडाउन में हो सकते हैं:

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस रॉ के घटनाक्रम पर जानकारी देंगी

WWE में चैंपियन होने का अर्थ है कि आप कभी भी किसी भी चैलेंज के लिए तैयार रहें। इसी क्रम में जब साशा बैंक्स (Sasha Banks) और बेली (Bayley) जब रॉ (Raw) में पहुँची तो उन्हें अलग टीम्स से चैलेंज मिला और उन्होंने उसमें अच्छा प्रदर्शन किया। ये मैच चैंपियनशिप के लिए नहीं था जो काफी अच्छी बात है। अब ये देखना होगा कि क्या स्मैकडाउन में उन्हें कोई चैलेंज करता है या नहीं?

1 / 3 NEXT
Published 12 Jun 2020, 15:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit