Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: डेनियल ब्रायन का अगला कदम क्या होगा और क्या करेंगी बेली?

डेनियल ब्रायन
Amit Shukla
visit
डेनियल ब्रायन

टीएलसी के बाद ये स्मैकडाउन का पहला एपिसोड है और अबतक इस शो के लिए कुछ खास घोषणा नहीं की गयी है। ये बात तो तय है कि शो के दौरान काफी चौंकाने वाले सैगमेंट होंगे क्योंकि कंपनी इन्हीं पलों के जरिए फैंस का एंटरटेनमेंट और उन्हें वो मौके देती है जिसकी वजह से वो शो के बाद भी इसकी बात कर सके।

वैसे तो शो में कई रेसलर्स हैं जिनके बीच कहानी चल रही है, लेकिन अबतक उनके बीच किसी लड़ाई की घोषणा नहीं हुई है। इस आधार पर हम आपको सिर्फ उन्हीं पलों के बारे में बताएंगे जिनके बारे में औपचारिक तौर पर घोषणा की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर ल्यूक हार्पर AEW में ब्रॉडी ली के रूप में एंट्री कर सकते हैं

आइए बिना वक्त गवाएं उनपर एक नजर डालते हैं:

न्यू डे बनाम सिज़ेरो और शिंस्के नाकामुरा (नॉन टाइटल मैच)

न्यू डे बनाम सिज़ेरो और शिंस्के नाकामुरा (नॉन टाइटल मैच)
न्यू डे बनाम सिज़ेरो और शिंस्के नाकामुरा (नॉन टाइटल मैच)

थैंक्सगिविंग के बाद इन दोनों टीम्स के बीच एक मैच हुआ था जिसमें चैंपियंस टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहे थे। अब उस बातचीत को एक दौर गुजर चुका है और सैमी जेन के साथ सिज़ेरो और शिंस्के नाकामुरा ने फिर से चैंपियंस को चैलेंज किया है।

यहाँ बड़ी बात ये है कि ये मैच एक नॉन टाइटल मैच होगा, लेकिन क्या इस मैच को जीतकर विरोधी टीम चैंपियंस को टाइटल के लिए चैलेंज करेगी। सैमी जेन की मदद से मैच जीता जा सकता है लेकिन क्या उससे हमें आनेवाले वक्त में नए टैग टीम चैंपियंस देखने को मिलेंगे।

न्यू डे ने अपने काम से अबतक सबको फायदा ही पहुंचाया है, पर कहीं ऐसा तो नहीं कि ये कहानी ग्रुप को तोड़ने का एक तरीका हो ताकि वो सिंगल्स कॉम्पिटिशन में काम कर सके। ये वैसे तो कयास हैं लेकिन कोफी किंग्सटन ने हाल में इस बारे में भी बातचीत की थी।

डैना ब्रूक बनाम बेली

डैना ब्रूक ने पिछले हफ्ते बेली के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था। उनके इसी काम ने उन्हें फैंस का लोकप्रिय बनाया था और अब ऐसा लगता है कि वो फिर से चैंपियन से लड़ेंगी। बेली एक अच्छी हील चैंपियन के तौर पर काम कर रही हैं, लेकिन उनसे लड़ाई करने वालों की संख्या कम है। ऐसे में देखना होगा कि क्या ब्रूक ही बेली के लिए अगली चैलेंजर होंगी।

ये भी पढ़ें: 5 बेहतरीन पल जो साल 2019 में सबको पसंद आए

डेनियल ब्रायन का अगला कदम क्या होगा?

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

अपनी वापसी के बाद से डेनियल ब्रायन ने इस बात पर सफाई नहीं दी है कि उनका ये नया लुक क्यों आया और इसके मायने क्या हैं? क्या वो इस हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान इसकी घोषणा करेंगे? इनके आने से ही शो को फायदा होता दिख रहा है पर क्या ये आगे भी जारी रहेगा ये देखना होगा।

रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन के बीच होगा बवाल

किंग कॉर्बिन और रोमन रेंस
किंग कॉर्बिन और रोमन रेंस

रोमन रेंस का हाल TLC में जो हुआ उसे सबसे देखा। किंग कॉर्बिन अपने दोस्त डॉल्फ जिगलर और द रिवाइवल के सथ स्मैकडाउन में एक शानदार पार्टी कर सकते हैं। माना जा रहा है कि रोमन रेंस इस पार्टी के रंग को भंग कर सकते हैं और अपनी दुश्मनी को आगे बढ़ा सकते हैं।

रोमन रेंस और कॉर्बिन की कहानी अच्छी चल रहा है लेकिन देखना होगा कि ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस किस तरह अपना बदला लेते हैं। स्मैकडाउन के लाइव अपडेट के लिए आप हमारे साथ सुबह 6:30 बजे से जुड़ सकते हैं।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now