Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बेहतरीन पल जो साल 2019 में सबको पसंद आए

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 19 Dec 2019, 12:30 IST
19 Dec 2019, 12:30 IST

Enter caption

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक ऐसी कंपनी है जिसमें लगातार कंटेंट बनाया जाता है। इस स्थिति में काफी रेसलर्स कुछ ऐसे चौंका देने वाले पल प्रस्तुत करते हैं जिनमें काफी एंटरटेनमेंट होता है। 2019 में भी कंपनी ने कई रेसलर्स, किरदार और पल दिए जिन्होंने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया। इनमें कुछ पल काफी अच्छे थे जबकि कुछ पल उतने यादगार नहीं थे। इसकी वजह से शो की रेटिंग्स को फायदा मिला और रेसलर्स को अच्छा पुश भी दिया गया। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही पांच पलों के बारे में बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें साल 2019 में सबसे बुरी चोट का सामना करना पड़ा

बिग ओ

बिग ई रेसलमेनिया के बाद चोटिल हो गए थे, जबकि केविन ओवेंस चोट से उबर कर वापसी कर रहे थे। इसकी वजह से ना सिर्फ न्यू डे की टीम में एक रेसलर की कमी थी बल्कि केविन ओवेंस के पास भी खुद को साबित करने की चुनौती थी। केविन ने किसी नई कहानी की शुरुआत करने के बजाए न्यू डे के साथ जुड़़ना सही समझा। इस दौरान उन्होंने बिग ई के किरदार से मिलता हुआ एक किरदार शुरू किया जिसे बिग ओ का नाम दिया गया।

इस किरदार को और कारगर बनाने के लिए उन्होंने बिग ई के स्टाइल को कॉपी किया। इसमें वो न्यू डे की एंट्री से पहले बैकस्टेज से ही उनके होने की घोषणा करते थे। ये किरदार ज्यादा दिन नहीं चला लेकिन इस किरदार ने फैंस का काफी मनोरंजन प्रदान किया। इस किरदार के खत्म होने के बाद केविन ओवेंस एक हील और फिर बेबीफेस बने, और अब वो रॉ का हिस्सा हैं। जेवियर वुड्स चोटिल हैं, जबकि कोफी किंग्सटन अब WWE चैंपियन नहीं हैं, लेकिन अब बिग ई के साथ वो स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन हैं।

1 / 3 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 01:25 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...