Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown प्रीव्यू: डेनियल ब्रायन का अगला कदम क्या होगा और क्या करेंगी बेली?

Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 21 Dec 2019, 01:27 IST

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

टीएलसी के बाद ये स्मैकडाउन का पहला एपिसोड है और अबतक इस शो के लिए कुछ खास घोषणा नहीं की गयी है। ये बात तो तय है कि शो के दौरान काफी चौंकाने वाले सैगमेंट होंगे क्योंकि कंपनी इन्हीं पलों के जरिए फैंस का एंटरटेनमेंट और उन्हें वो मौके देती है जिसकी वजह से वो शो के बाद भी इसकी बात कर सके।

वैसे तो शो में कई रेसलर्स हैं जिनके बीच कहानी चल रही है, लेकिन अबतक उनके बीच किसी लड़ाई की घोषणा नहीं हुई है। इस आधार पर हम आपको सिर्फ उन्हीं पलों के बारे में बताएंगे जिनके बारे में औपचारिक तौर पर घोषणा की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर ल्यूक हार्पर AEW में ब्रॉडी ली के रूप में एंट्री कर सकते हैं

आइए बिना वक्त गवाएं उनपर एक नजर डालते हैं:

न्यू डे बनाम सिज़ेरो और शिंस्के नाकामुरा (नॉन टाइटल मैच)

न्यू डे बनाम सिज़ेरो और शिंस्के नाकामुरा (नॉन टाइटल मैच)
न्यू डे बनाम सिज़ेरो और शिंस्के नाकामुरा (नॉन टाइटल मैच)

थैंक्सगिविंग के बाद इन दोनों टीम्स के बीच एक मैच हुआ था जिसमें चैंपियंस टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहे थे। अब उस बातचीत को एक दौर गुजर चुका है और सैमी जेन के साथ सिज़ेरो और शिंस्के नाकामुरा ने फिर से चैंपियंस को चैलेंज किया है।

यहाँ बड़ी बात ये है कि ये मैच एक नॉन टाइटल मैच होगा, लेकिन क्या इस मैच को जीतकर विरोधी टीम चैंपियंस को टाइटल के लिए चैलेंज करेगी। सैमी जेन की मदद से मैच जीता जा सकता है लेकिन क्या उससे हमें आनेवाले वक्त में नए टैग टीम चैंपियंस देखने को मिलेंगे।

न्यू डे ने अपने काम से अबतक सबको फायदा ही पहुंचाया है, पर कहीं ऐसा तो नहीं कि ये कहानी ग्रुप को तोड़ने का एक तरीका हो ताकि वो सिंगल्स कॉम्पिटिशन में काम कर सके। ये वैसे तो कयास हैं लेकिन कोफी किंग्सटन ने हाल में इस बारे में भी बातचीत की थी।

1 / 4 NEXT
Published 20 Dec 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...