Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: Brock Lesnar की होगी वापसी, शो में होगा बड़ा डेब्यू? 

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी देखने को मिलने वाली है
WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी देखने को मिलने वाली है
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में 24 घंटे से भी कम समय रह गया है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही कई बड़े ऐलान किये जा चुके हैं। इसके अलावा ऐसा लग रहा है कि ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में एक बड़ा डेब्यू देखने को मिल सकता है। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी इस शो के दौरान नजर आने वाले हैं।

यही नहीं, SmackDown के इस एपिसोड के दौरान भी SummerSlam को लेकर काफी बिल्ड-अप देखने को मिल सकता है और साथ ही, इस बड़े इवेंट के लिए कुछ मैचों का भी ऐलान हो सकता है। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा vs लुडविग काइजर

WWE SmackDown में इस हफ्ते शिंस्के नाकामुरा vs लुडविग काइजर का मैच देखने को मिलने वाला है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले भी मैच देखने को मिल चुका है और उस मैच में नाकामुरा ने काइजर को हराया था। आईसी चैंपियन गुंथर को उस मैच में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ अपने साथी लुडविग काइजर की हार पसंद नहीं आई थी और उन्होंने काइजर पर हमला कर दिया था।

लुडविग काइजर एक बार फिर अपने साथी गुंथर को शायद ही गुस्सा दिलाना चाहेंगे। यही कारण है कि लुडविग काइजर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में होने जा रहे मैच में शिंस्के नाकामुरा को हराकर अपना बदला लेने की कोशिश करेंगे। वहीं, शिंस्के नाकामुरा की निगाहें यह मैच जीतकर गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मुकाबले में जगह बनाने पर होगी।

3- WWE SmackDown में होगा लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी का आमना-सामना

Ahead of their match at #SummerSlam, #SmackDown Women's Champion @YaOnlyLivvOnce comes face-to-face with @RondaRousey NEXT WEEK! https://t.co/VKY8O3p67t

WWE SummerSlam में होने जा रहे SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच से पहले इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी का आमना-सामना होगा। देखा जाए तो रोंडा राउजी ने लिव मॉर्गन के हाथों अपना SmackDown विमेंस टाइटल हारने के बावजूद भी अभी तक उनके प्रति सम्मान जताया है।

हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होने पर क्या होने वाला है। क्या रोंडा राउजी इस सैगमेंट के दौरान भी लिव मॉर्गन के प्रति सम्मान जाहिर करने वाली हैं या फिर इस सैगमेंट के दौरान रोंडा का दूसरा रूप देखने को मिलेगा जहां वो लिव पर हमला करके बड़े मैच से पहले उनपर दबदबा बनाने की कोशिश करेंगी।

2- WWE SmackDown में मैक्सिन का होगा डेब्यू

.@MaxDupri and #MaximumMaleModels will unveil their 2022 Beachwear Collection NEXT WEEK on #SmackDown!Oh and we will be joined my Max Dupri's sister, Maxxine! https://t.co/dZTCtpk3wG

WWE SmackDown में इस हफ्ते मैक्स डूप्री की बहन मैक्सिन डू्प्री मैक्सीमम मेल मॉडल्स को जॉइन करने वाली हैं। इस ऐलान के बाद से ही सभी यह जानना चाहते हैं कि कौन सी विमेंस सुपरस्टार मैक्सिन के रूप में सामने आने वाली हैं। बता दें, गुंथर की वाइफ जिनी के मैक्सिन के रूप में डेब्यू करने की अफवाहें सामने आ रही हैं।

इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान यह बात पूरी तरह साफ हो जाएगी कि NXT UK सुपरस्टार जिनी ही मैक्सिन के रूप में अपना डेब्यू करने वाली हैं या फिर किसी दूसरी विमेंस सुपरस्टार की मैक्सिन की रूप में वापसी कराई जाएगी। बता दें, जेलिना वेगा के भी मैक्सिन के रूप में वापसी करने की अफवाहें सामने आ रही हैं।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर की होगी वापसी

youtube-cover

WWE Raw में पिछले हफ्ते बवाल मचाने के बाद ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते SmackDown में नजर आने वाले हैं। इससे पहले जब ब्रॉक लैसनर पिछली बार SmackDown में नजर आए थे तो उन्होंने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज पर हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। ऐसा लग रहा है कि ब्रॉक लैसनर एक बार फिर शो में बवाल मचाते हुए नजर आ सकते हैं।

हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि ब्लू ब्रांड में ब्रॉक लैसनर को रोकने के लिए रोमन रेंस मौजूद रहने वाले हैं या फिर लैसनर का शिकार द उसोज बनने वाले हैं। चूंकि, सैमी जेन भी मौजूदा समय में द ब्लडलाइन का हिस्सा बन चुके हैं इसलिए संभव है कि रोमन रेंस को डिफेंड करने के लिए वो ब्रॉक लैसनर के सामने आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...