WWE SmackDown प्रीव्यू: शो में होंगे दो बड़े मैच, ब्रॉक लैसनर से बदला लेंगे रोमन रेंस?

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड के शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड क्रिसमस स्पेशल एपिसोड होने वाला है। यही कारण है कि ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के शो के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान किया जा चुका है। इसके अलावा पिछले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस (Roman Reigns) द्वारा द ब्लडलाइन से निकाले गए पॉल हेमन (Paul Heyman) का भी सैगमेंट देखने को मिलने वाला है।

साथ ही, Day 1 के लिए मैचों का बिल्ड-अप भी जारी रह सकता है। पिछले हफ्ते SmackDown में ड्रू मैकइंटायर vs मैडकैप मॉस का मैच Day 1 के लिए ऑफिशियल किया गया था इसलिए इस हफ्ते के शो के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स आमने-सामने आ सकते हैं। इसके अलावा यह देखना रोचक होगा कि ब्लू ब्रांड के शो में जाया ली का इन-रिंग डेब्यू देखने को मिलता है या नहीं। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

4- WWE SmackDown में 12 मैन गौंटलेट मैच

WWE SmackDown में इस हफ्ते 12 मैन गौंटलेट मैच देखने को मिलने वाला है। सैमी जेन ने पिछले हफ्ते एडम पीयर्स से आईसी चैंपियनशिप मैच की मांग की थी लेकिन पीयर्स ने गौंटलेट मैच का ऐलान कर दिया था। इस मैच के विजेता को वर्तमान चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा। बता दें, इस मैच में वाइकिंग रेडर्स, जिंदर महल, शैंकी, रिकोशे, सिजेरो, शेमस, सैमी जेन, ड्रू गुलक, मंसूर, एंजल और हम्बर्टो कम्पीट करने जा रहे हैं।

गौंटलेट मैच की शुरूआत दो सुपरस्टार्स करते हैं और एक सुपरस्टार के एलिमिनेट होने के बाद दूसरा सुपरस्टार मैच में जगह लेता है और इस मैच में बचा आखिरी सुपरस्टार मैच का विजेता बनता है। देखा जाए तो SmackDown में होने जा रहे गौंटलेट मैच में शेमस, सिजेरो जैसे कुछ बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने जा रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि सैमी जेन यह मैच जीतकर आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं।

3- WWE SmackDown में होगा पॉल हेमन का सैगमेंट

WWE SmackDown में इस हफ्ते पॉल हेमन का सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। बता दें, पिछले हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने हेमन को फायर करते हुए उनपर जबरदस्त हमला कर दिया था। इस हफ्ते होने जा रहे सैगमेंट में हेमन इसी बारे में बात कर सकते हैं।

चूंकि, हेमन अब रोमन से अलग हो चुके हैं इसलिए इस सैगमेंट के दौरान वो ब्रॉक लैसनर के साथ आने के संकेत दे सकते हैं। संभव यह भी है कि हेमन इस दौरान Day 1 में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर ट्राइबल चीफ को चेतावनी भी दे सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार टोनी स्टॉर्म vs शार्लेट फ्लेयर (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

WWE सुपरस्टार टोनी स्टॉर्म इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में शार्लेट फ्लेयर का सामना करते हुए दिखाई देंगी। टोनी को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी और आखिरकार उन्हें इस मैच में लड़ने का मौका मिलने वाला है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी बेहतरीन मैच होने जा रहा है और इस मैच में शार्लेट को टोनी से काफी टक्कर मिलने वाली है। हालांकि, इस बात की संभावना ज्यादा है कि इस मैच में शार्लेट, टोनी को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगी।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर से बदला लेंगे यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस?

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज पर जबरदस्त हमला करके उनका बुरा हाल कर दिया था। यही कारण है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन, लैसनर से उनपर हमला करने का बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं।

संभव है कि इस हफ्ते SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस रिंग में आकर ब्रॉक लैसनर को भला-बुरा कहते हुए उन्हें वहां आने के लिए चैलेंज कर सकते हैं। अगर लैसनर वहां आते हैं तो रोमन, द उसोज के साथ मिलकर लैसनर पर हमला करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि इस बार रोमन, लैसनर के सामने टिक पाते हैं या नहीं।