Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: 5 महीनों बाद रोमन रेंस की होगी वापसी, रेट्रीब्यूशन मचाएगी धमाल

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Ujjaval Palanpure

समरस्लैम का अंत हो गया है और WWE अब अपने अगले पीपीवी की तयारी में जुट चुका है। SmackDown के अंतिम एपिसोड के बाद WWE का अगला पीपीवी पेबैक आयोजित होने वाला है। इस इवेंट के लिए अभी कुल 4 मैचों की घोषणा हो चुकी है और SmackDown के एपिसोड में और कुछ बड़ी घोषणाओं की उम्मीद रखी जा सकती है। WWE जरूर ही पेबैक को हाइप करने के लिए ब्लू ब्रांड के एपिसोड को अच्छा बनाना चाहेगा। इसलिए हम बात करने वाले हैं SmackDown के एपिसोड के प्रीव्यू के बारे में।

- SmackDown में मिज़ टीवी का सैगमेंट

पिछले हफ्ते टॉकिंग स्मैक पर बिग ई और द मिज़ के बीच बुरी तरह से बहस हुई थी। इस हफ्ते वो द मिज़ और जॉन मॉरिसन के सामने "मिज़ टीवी" सैगमेंट में नजर आएंगे। बिग ई ने टॉकिंग स्मैक में कोफी किंग्सटन की टाइटल जीत और संघर्ष के बारे में बात की थी। द मिज़ का मत इससे अलग था और इस वजह से उनके बीच बहस हुई। खैर, उम्मीद लगाई जा सकती है कि इस सैगमेंट में कुछ खास चीज़ें देखने को मिलेगी। पिछले कुछ हफ्तों में न्यू डे के स्टार को मिज़ और मॉरिसन दोनों पर जीत मिल चुकी है। कोफी को WWE से दूर हुए पुरे 6 हफ्ते हो चुके हैं और इस वजह से स्मैकडाउन में उनकी वापसी भी देखने को मिल सकती है।

- क्या एजे स्टाइल्स को मिलेगा रीमैच?

एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के बीच पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में इंटरकॉन्टिनेन्टल टाइटल के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच में जैफ हार्डी को जीत मिली थी और वो नए IC चैंपियन बन गए थे। एजे स्टाइल्स ने मैच के बाद हार्डी द्वारा की गयी चीटिंग पर सवाल उठाए थे। इस वजह से ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड में "द फिनोमिनल वन" जरूर ही हार्डी से रीमैच की मांग कर सकते हैं। इसके चलते पेबैक के लिए बड़े मैच की घोषणा हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite रिजल्ट्स: बड़ी कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग हुई, दिग्गज को एक नए स्टार ने हराया

- रेट्रीब्यूशन देना चाहेगी संदेश?

Raw के अंतिम एपिसोड में रेट्रीब्यूशन ने मेन इवेंट में आकर रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक पर बुरी तरह हमला किया था। पेबैक को हाइप करने के लिए WWE अपनी इस फैक्शन को ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी उपयोग कर सकता है। वो Raw की तरह ही SmackDown में आकर बैकस्टेज सुपरस्टार्स पर हमला कर सकते हैं या रिंग में आकर किसी मैच में तबाही मचा सकते हैं। इसके साथ ही रेट्रीब्यूशन पेबैक में आने के बारे में भी टीज़ कर सकता है।

- SmackDown में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

रोमन रेंस ने समरस्लैम के मेन इवेंट में चौंकाने वाली वापसी की थी। उन्होंने नए यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर बुरी तरह हमला किया था। इसके बाद WWE ने पेबैक के लिए तीनों स्टार्स के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच तय कर दिया है। इस वजह से SmackDown के एपिसोड में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिलेगी। द बिग डॉग की भी महीनों बाद ब्लू ब्रांड में वापसी होगी।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब WWE फैंस ने रोमन रेंस को जबरदस्त तरीके से चीयर किया

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...