Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown प्रीव्यू: बेहतरीन मैचों से शो में आएगा रोमांच

जैफ हार्डी और डेनियल ब्रायन
जैफ हार्डी और डेनियल ब्रायन
Amit Shukla
ANALYST
Modified 29 May 2020, 17:32 IST
प्रीव्यू
Advertisement

जैफ हार्डी (Jeff Hardy) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के बीच इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन (SmackDown) में एक मैच होगा जो अपने आप में आपको रोमांचित करने के लिए काफी है। इस समय कि मुश्किल स्थितियों के बीच भी WWE ने अपने काम को जारी रखा है जो काफी सराहनीय है और उसके लिए WWE बधाई की पात्र है। अब जबकि एजे स्टाइल्स (AJ Styles) रॉ (Raw) से स्मैकडाउन का हिस्सा बन चुके हैं तो ये मुमकिन है कि WWE आनेवाले हफ्तों में भी उन्हें अच्छी कहानियों का हिस्सा बनाए। इस हफ्ते भी स्टाइल्स एक मैच का हिस्सा हैं और वो भी आपको रोमांचित करने के लिए काफी है।

ये भी पढ़ें: WWE किस्से कहानियां: वो पल जब ओवन हार्ट ने अहमद जॉनसन के साथ किया था मजाक

एजे स्टाइल्स और जैफ-डेनियल के मैच के अलावा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हो रहे टूर्नामेंट में काफी आनंद आनेवाला है। हमें ये देखना होगा कि क्या इस समय रेसलिंग कर रहे रेसलर्स में से कोई ऐसा है जो ब्रेकआउट स्टार बन सके क्योंकि इस समय कंपनी हर रेसलर को आगे बढ़ने के मौके दे रही है। इन सारी बातों के बीच आइए नजर ड़ालते हैं उन पलों पर जो शो में हो सकते हैं:

WWE में टूट जाएगी क्या दोस्तों की जोड़ी

शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) द्वारा दो हफ्ते पहले WWE स्मैकडाउन में कही गई बातें साशा बैंक्स (Sasha Banks) पर असर करने लगी हैं और इसकी एक झलक हमें पिछले हफ्ते हुए इस बैकस्टेज सैगमेंट में देखने को मिली। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली (Bayley) अपनी दोस्त को रिंग में साथ लाती थीं लेकिन पिछले हफ्ते ऐसा नहीं हुआ जिसकी वजह से साशा थोड़ी नाखुश दिखीं। ये झलक हमें मैच से पहले और उसके बाद देखने को मिली जिसके बाद ये सवाल उठता है कि क्या जल्द ही द बॉस अपने ऑफिस का कार्यभार संभालेंगी? अगर ऐसा होता है तो क्या वो अपनी दोस्त और किरदार के आधार पर एम्प्लॉई बेली को सबक सिखाएंगी? इसके लिए हमें स्मैकडाउन का इंतजार करना होगा।

1 / 3 NEXT
Published 29 May 2020, 17:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit