Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE किस्से कहानियां: किस बात को लेकर कोफी किंग्सटन ने विंस मैकमैहन पर किया अटैक?

  • WWE सीईओ और चेयरमैन ने कोफी पर तंज कसा कि वो आगे चलकर शायद कुछ बन जाएं।
  • इस बात को एक लंबा समय हो चुका है लेकिन WWE सुपरस्टार कोफी को आज भी वो बात याद है
Amit Shukla
ANALYST
फ़ीचर
Modified 17 May 2020, 12:41 IST
कोफी किंग्सटन और विंस मैकमैहन
कोफी किंग्सटन और विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के बीच हुई लड़ाई के बारे में क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने अपनी किताब 'बेस्ट इन द वर्ल्ड: आई हैव नो आइडिया अबाउट' में बताया है। उन्होंने लिखा कि विंस के प्राइवेट जेट में कोफी, विंस तथा अन्य एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जा रहे थे कि तभी WWE सीईओ और चेयरमैन ने कोफी पर तंज कसा कि वो आगे चलकर शायद कुछ बन जाएं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका यूट्यूब चैनल है और उनके सब्सक्राइबर्स कितने हैं

WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन ने अपने बॉस के साथ की थी झड़प

उस समय तो कोफी ने उस बात को अनसुना कर दिया लेकिन जैसे ही प्लेन लैंड होने वाला था उसी समय पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस ने कोफी से कहा कि रेसलिंग की इस अजीब सी दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए उन्हें विंस का सामना करना होगा। ये बात सुनने में अजीब लग सकती है लेकिन क्रिस के कहने पर कोफी ने WWE के बॉस विंस का सामना किया और इस बीच भले ही बात किसी बड़ी लड़ाई तक नहीं पहुंची लेकिन दोनों के बीच हाथापाई तक नहीं हुई हो ऐसा नहीं है।

इस बात को एक लंबा समय हो चुका है लेकिन WWE सुपरस्टार कोफी को आज भी वो बात याद है और वो इसके बारे में बात करते हुए झिझकते नहीं हैं। उनका कहना है कि इस तरीके के कारण उन्हें विंस का सम्मान प्राप्त हुआ। कोफी ने कहा,

मुझे आज भी याद है कि हम WWE की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जा रहे थे कि तभी प्लेन लैंड होने से एन पहले विंस ने मुझपर तंज कसा कि मैं शायद अपने करियर में कुछ कर लूँ। उस समय मैंने ध्यान नहीं दिया लेकिन क्रिस ने कहा कि WWE और खासकर रेसलिंग की इस दुनिया में अगर मुझे अपने लिए इज़्ज़त और नाम बनाना है तो मुझे विंस को अभी जवाब देना होगा। हम उस समय नीचे उतर आए थे लेकिन मैं दोबारा ऊपर गया और विंस का सामना किया।
अगर मैं ऐसा नहीं करता तो विंस ये कहते कि मुझमें लड़ने की क्षमता नहीं है जो काफी बुरी बात है। इसलिए ये बातचीत बुरी होकर भी बुरी नहीं है। इस लड़ाई के दौरान हम एरोप्लेन के उस गलियारे में थे जो ज्यादा बड़ा नहीं होता है तो ऐसे में हमारे पास लड़ाई का कोई मौका नहीं था। मैं जितनी भी ताकत और तरीके से अपनी बात कह सकता था मैंने कही और उसका असर ये हुआ कि हमारे बीच एक अच्छी बॉन्डिंग बन गई।
हम दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं और उसकी शुरुआत इसी कदम से हुई।
Advertisement

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

Published 17 May 2020, 12:41 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit