Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस देंगे दुश्मन को सजा, दिग्गज मचाएंगे जबरदस्त बवाल?

WWE SmackDown
WWE SmackDown
Ujjaval Palanpure

SmackDown का अगला एपिसोड काफी ज्यादा खास रहने वाला है। WWE ने पिछले कुछ एपिसोड बढ़िया तरह से बुक किये थे और इस हफ्ते के एपिसोड से काफी ज्यादा उम्मीदें रहने वाली हैं। ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए ज्यादा चीज़ों की घोषणा नहीं हुई है लेकिन जरूर ही कंपनी इसे बेहतर बनाना चाहेगी।

WWE अब टीएलसी पीपीवी की ओर ध्यान दे रहा है। ऐसे में पीपीवी के लिए कुछ स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नजर आ सकती हैं वहीं WWE कुछ मैचों को भी तय कर सकता है। रोमन रेंस और केविन ओवेंस शो की मुख्य झलक होंगे लेकिन बाकी स्टोरीलाइन और सुपरस्टार्स को भी देख रोचक रहने वाला है।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जो सभी को चौंकाते हुए WWE छोड़कर गए और वापसी करने से इनकार कर दिया

SmackDown का एपिसोड जबरदस्त रह सकता है। इसलिए हम SmackDown के एपिसोड के प्रीव्यू पर नजर डालते हैं।

- SmackDown में रोमन रेंस अपनी बेइज्जती का बदला लें और टीएलसी के लिए मैच तय हो

पिछले हफ्ते केविन ओवेंस और जे उसो के बीच मेन इवेंट में मैच देखने को मिला था। इस मैच में DQ से ओवेंस को जीत मिली थी और मैच के बाद उन्होंने उसो पर बुरी तरह हमला किया था। इसके साथ ही 'द प्राइज फाइटर' ने रोमन को चेतावनी दी थी और वहां बुलाया था। खैर, रोमन उस समय नहीं गए।

इसके अलावा उन्होंने चैंपियन को डरपोक भी कहा था।ऐसे में द बिग डॉग इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में ओवेंस से अपना बदला ले सकते हैं। रोमन किसी भी सुपरस्टार द्वारा बेइज्जती सहन नहीं करते हैं और ऐसे में वो जरूर ओवेंस को सबक सिखाना चाहेंगे।

साथ ही यहां से दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच भी तय होते हुए नजर आ सकता है। WWE यहां चेयर्स मैच या टेबल्स, लैडर्स एंड चेयर्स मैच तय करते हुए नजर आ सकता है। स्टीप्यूलेशन के साथ मैच और भी ज्यादा रोचक बनते है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं

- SmackDown में किंग कॉर्बिन vs मर्फी

पिछले हफ्ते किंग कॉर्बिन ने मर्फी का सामना किया था। इस मैच में कई इंटरफेरेंस की वजह से मर्फी को अंत में जीत मिली थी। मैच के बाद किंग ने कहा था कि वो SmackDown के अगले एपिसोड में मर्फी के लिए तैयार रहेंगे।

ऐसे में दोनों सुपरस्टार्स के बीच इस हफ्ते मैच तय होते हुए नजर आ सकता है। मर्फी को WWE इस समय पुश देना चाहता है और इसके चलते ही बड़े मैच में उन्हें किंग पर एक और जीत मिल सकती हैं।

- SmackDown में बियांका ब्लेयर पर बेली हमला करें

WWE ने पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में बियांका ब्लेयर और बेली के बीच दुश्मनी टीज़ हुई थी। कंपनी दोनों के बीच मैच प्लान कर रही हैं और ऐसे में SmackDown के इस एपिसोड में स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नजर आ सकती हैं।

इस मैच को जरूर ही टीएलसी पीपीवी में बुक करना चाहिए। दोनों सुपरस्टार्स का कद काफी बड़ा है और इससे ब्लेयर को भविष्य में जबरदस्त फायदा मिलेगा। ये ब्लेयर की मेन रोस्टर पर पहली बड़ी फ्यूड होगी।

- SmackDown में डेनियल ब्रायन अपना बदला पूरा करें

डेनियल ब्रायन का सामना पिछले हफ्ते सैमी जेन से देखने को मिला था। इस दौरान मैच का अंत काउंटआउट से हो गया था और ब्रायन को हार मिली थी। दरअसल, उनपर जे उसो ने बुरी तरह हमला कर दिया था और वहां से भाग गए थे।

ऐसे में ब्रायन महत्वपूर्ण मैच में हुई अपनी हार का बदला लेना चाहेंगे। इसके चलते वो SmackDown के एपिसोड में जे उसो से बैकस्टेज सैगमेंट या एक मैच में बदला ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 मौके जब सुपरस्टार्स ने रोमन रेंस की बुरी तरह बेइज्जती की

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...