Smackdown प्रीव्यू: रोमन रेंस को लेकर WWE ने किया बहुत बड़ा ऐलान, शो में दुश्मनों की होगी भिड़ंत

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE पेबैक के बाद अब कंपनी अपने अगले इवेंट की ओर बढ़ चुका है। पेबैक में WWE को सफलता मिली थी और इस वजह फैंस Raw की तरह से SmackDown के एपिसोड से काफी ज्यादा उम्मीद कर रहे हैं। WWE ने कुछ बड़ी चीज़ें बुक कर दी है जहां दो टैग टीम मैच होने वाले हैं और टाइटल भी डिफेंड होगा। इसके अलावा भी कई बढ़िया चीज़ें होने वाली है। इसलिए आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के प्रीव्यू पर।

- SmackDown में रोमन रेंस और पॉल हेमन नजर आएंगे

पेबैक पीपीवी में रोमन रेंस ने ट्रिपल थ्रेट मैच में जीत दर्ज करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया था। साथ ही उनकी ये जीत शॉकिंग थी क्योंकि पहली बार वो हील की तरह नजर आए थे। हर कोई उन्हें देखने के लिए उत्साहित है।

ये भी पढ़ें:- 2 चौंकाने वाले WWE सुपरस्टार्स जो वायट फैमिली का हिस्सा रहे हैं

ऐसे में SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस नजर आएंगे और उनके साथ पॉल हेमन भी होंगे। पॉल हेमन अपने नए क्लाइंट की ओर से प्रोमो कट करते हुए नजर आ सकते हैं। इस दौरान रोमन रेंस का नया चैलेंजर भी सामने आने के चांस है। ब्रे वायट या ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ उनकी दुश्मनी आगे बढ़ते हुए नजर आ सकती हैं।

- SmackDown में बिग ई vs मैट रिडल vs किंग कॉर्बिन vs शेमस (विजेता को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलेगा)

बिग ई और मैट रिडल को पेबैक में अपने-अपने सिंगल्स मैच में किंग कॉर्बिन और शेमस पर जीत मिली थी। अब उन चारों स्टार्स का एक मैच में सामना होगा।

यहां से उन दोनों की स्टोरीलाइन का अंत होते हुए नजर आ सकता है। इस मैच में बिग ई और मैट रिडल की जीत के काफी ज्यादा चांस है। अगर शॉर्टी जी की इंटरफेरेंस होती है तो किंग कॉर्बिन को SmackDown में एक बड़ी जीत मिल सकती है। विजेता को भविष्य में यूनिवर्सल टाइटल मैच मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो 'हील' रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद WWE में हो सकती हैं

- SmackDown में किसे घोषित किया जाएगा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन?

जैफ हार्डी ने हाल ही में एजे स्टाइल्स को हराकर IC टाइटल पर कब्जा किया था। पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में सैमी जेन की वापसी भी देखने को मिली और वो अपने साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को लेकर आए थे।

साथ ही वो खुद को चैंपियन बता रहे हैं। कुछ महीने पहले WWE ने उनसे टाइटल ले लिया था क्योंकि उन्होंने टीवी पर नजर आने से मना कर दिया था। इसके चलते एजे स्टाइल्स चैंपियन बने थे लेकिन अब जैफ हार्डी के पास टाइटल है। SmackDown में मैनेजमेंट इसका हल निकालकर एक स्टार को चैंपियन घोषित कर सकता है।

- बेली और साशा बैंक्स vs नाया जैक्स और शायना बैजलर (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप)

पेबैक में नाया जैक्स और शायना बैजलर की टैग टीम जोड़ी ने कमाल करते हुए बेली और साशा बैंक्स पर जीत दर्ज की थी। साथ ही वो नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन गयी थी।

SmackDown के एपिसोड में उनका रीमैच होने वाला है। नाया और बैजलर की जोड़ी पहली बार टाइटल्स डिफेंड कर रही है और ऐसे में उनकी हार होना एक निराशाजनक चीज़ होगी।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो ब्रॉक लैसनर WWE से जाने के बाद कर सकते हैं