WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन को मिलेगा नया चैलेंजर, फीन्ड करेंगे जबरदस्त वापसी

द बिग डॉग
द बिग डॉग

कल स्मैकडाउन का एपिसोड आयोजित होगा। यह साल 2019 का अंतिम शो रहेगा, इसके बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) 2020 में अपनी नई शुरुआत करेगा। स्मैकडाउन का यह एपिसोड खास रहेगा क्योंकि यहां से रॉयल रंबल पीपीवी की सभी स्टोरीलाइन शुरुआत देखने को मिलेगी।

WWE ने शो के लिए कुछ चीज़ों की घोषणा की है लेकिन कंपनी कुछ दूसरी चीज़ें भी बुक कर सकता है। हर एक फैन कल के एपिसोड के लिए रुचि रखेगा। WWE साल के अंतिम एपिसोड को अच्छा बनाने की पूरी कोशिश करने वाला है। खैर आइए नजर डालते हैं स्मैकडाउन के अगले एपिसोड के प्रीव्यू पर।

#4 ब्रॉन स्ट्रोमैन सिखाएंगे शिंस्के नाकामुरा को सबक?

शिंस्के नाकामुरा
शिंस्के नाकामुरा

WWE ने पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन और शिंस्के नाकामुरा के बीच एक बैकस्टेज सैगमेंट बुक किया था। इसके बाद स्ट्रोमैन ने रिंग में आकर न्यू डे को शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो (सैमी जेन साथ) के अटैक से बचाया था।

WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी को आगे जरूर बढ़ाएगा। इसके बाद दोनों के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच रॉयल रंबल में देखने को मिल सकता है जो हर एक फैन देखना चाहता है।

#3 लेसी इवांस का क्या होगा जवाब?

WWE ने कुछ समय पहले घोषणा करते हुए बताया कि 'मोमेंट ऑफ ब्लिस' टॉक शो पर लेसी इवांस स्पेशल गेस्ट होने वाली है। वह साशा बैंक्स और बेली के बारे में मूल रूप से बात करने वाली है और पिछले हफ्ते उनकी बेटी के साथ किये बुरे व्यवहार के बारे में भी बात करेंगी।

WWE लेसी इवांस और बेली के बीच चैंपियनशिप फ़्यूड प्लान कर रहा है और स्मैकडाउन में स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए दिखाई देगी। WWE ने स्मैकडाउन के लिए जरूर एक रोचक सैगमेंट की घोषणा की है जो फैंस को पसंद आएगा।

ये भी पढ़ें:- साल 2019 के 12 सबसे यादगार पल जो फैंस को हमेशा याद रहेंगे

#2 क्या रोमन रेंस को नया चैलेंजर मिलेगा?

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन की दुश्मनी का अंत TLC पीपीवी में हो गया। अब किंग यूनिवर्सल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में आ चुके हैं। ऐसे में द बिग डॉग को रॉयल रंबल के लिए एक अच्छे प्रतिद्वंदी की तलाश है।

रोमन रेंस पिछले हफ्ते टीवी पर नजर नहीं आए थे। इस बार उनका आना लगभग तय है। स्मैकडाउन के इस एपिसोड से रोमन रेंस को एक नया चैलेंजर मिल सकता है और उनकी नई दुश्मनी शुरुआत हो सकती है।

#1 क्या ब्रे वायट का फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट आएगा और क्या वह ट्रिपल थ्रेट मैच के बाद इंटरफेयर करेंगे?

पिछले हफ्ते ब्रे वायट और उनका फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट दोनों ही नजर नहीं आए थे। हर एक फैन को इसका कारण समझ नहीं आया था। स्मैकडाउन के एपिसोड में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नम्बर 1 कंटेंडर मैच देखने को मिलेगा।

ब्रे वायट शो की शुरुआत या मैच से पहले फायरफ्लाई फन हाउस में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा द फीन्ड ट्रिपल थ्रेट मैच के विजेता पर अटैक कर सकते हैं। वायट ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE के 25 सबसे पैसे वाले सुपरस्टार्स