WWE दिग्गज Randy Orton ने SmackDown में वापसी कर मचाया बवाल, Roman Reigns के भाई की जीत के बाद Bloodline मेंबर को RKO से किया चित

WWE SmackDown के मेन इवेंट में मचा बवाल
WWE SmackDown के मेन इवेंट में मचा बवाल

Randy Orton Return SmackDown: WWE Clash at the Castle से पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का अंतिम एपिसोड शानदार रहा। मेन इवेंट में केविन ओवेंस (Kevin Owens) और सोलो सिकोआ के बीच वन-ऑन-वन मुकाबला देखने को मिला। मैच काफी तगड़ा रहा और अंत में सिकोआ ने जीत हासिल की। सबसे बड़ी बात है कि रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने इस बार वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया।

दरअसल कंपनी ने इन दोनों के बीच मैच का पहले ही ऐलान कर दिया था। शो के दौरान शुरूआत में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने कहा कि वो ओवेंस का साथ देने के लिए रिंगसाइड पर होंगे। बाद में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के ऊपर बैकस्टेज में टामा टोंगा और टोंगा लोआ ने अटैक कर दिया।

केविन ने फिर बताया कि स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स हमला होने के कारण उनका साथ नहीं दे पाएंगे। हालांकि, उन्होंने अकेले ही ब्लडलाइन की हालत खराब करने का दावा किया। निक एल्डिस ने भी रिंगसाइड से टोंगा और लोआ को बैन कर दिया।

केविन और सिकोआ ने फैंस को अच्छा मैच दिया। मैच में जीत हासिल करने के लिए दोनों ने सारी हदें पार की। खासतौर पर केविन ने तगड़े मूव्स का प्रयोग कर सिकोआ की हालत खराब की।सिकोआ ने भी वापसी कर केविन को अच्छे मूव्स लगाए। दोनों को फैंस का अच्छा समर्थन मिला।

मैच का अंंत भी गजब का रहा। केविन जीतने वाले थे लेकिन पॉल हेमन ने सोलो का पांव रोप्स पर रख दिया। केविन को गुस्सा आया और उन्होंने हेमन को निशाना बनाने की कोशिश की। इसका फायदा सिकोआ ने उठाया। उन्होंने केविन को रिंग में लाकर समोअन स्पाइक लगाया और पिन करते हुए जीत हासिल की।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने की धमाकेदार वापसी

मैच के बाद टामा टोंगा और टोंगा लोआ ने केविन ओवेंस के ऊपर अटैक किया। रिंग के बाहर फिर ब्लडलाइन के तीनों सदस्यों ने केविन को टेबल पर पटकने का प्लान बनाया। इतने में रैंडी ऑर्टन ने वापसी कर तीनों की हालत खराब की। उन्होंने टांगा को जबदस्त RKO लगाया।

WWE King and Queen of the Ring में गुंथर के खिलाफ हार के बाद से पहली बार ऑर्टन नज़र आए। स्कॉटलैंड के फैन उन्हें देखकर खुश हो गए थे। अपने ही अंदाज में उन्होंने आकर फैंस का दिल खुश कर दिया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now