Create
Notifications
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 22 मई 2020

  • पढ़िए इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में किन किन सुपरस्टार्स के मैच देखने को मिले?
  • SmackDown का एपिसोड देखने योग्य था क्योंकि कई सारे अच्छे मैच देखने को मिले।
ANALYST
न्यूज़
Modified 23 May 2020, 09:00 IST

SmackDown
SmackDown

स्मैकडाउन (SmackDown) के लिए WWE ने कई सारे बड़े मुकाबलों की घोषणा कर दी थी। स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड शानदार रहा क्योंकि कुछ बढ़िया मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। (SmackDown) की शुरुआत में यूनिवर्सल चैंपियन नजर आए थे। खैर, आइए (SmackDown) के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर नजर डालते हैं। 

- SmackDown की शुरुआत में द डर्ट शीट सैगमेंट

द मिज़ और जॉन मॉरिसन ने रिंग में अपना शो शुरू किया और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बारे में बात की। इस दौरान ब्रॉन की एंट्री हुई और फिर उनके के बीच बहस हुई। मिज़ ने बताया कि वायट ने अबतक उनसे बदला नहीं लिया है। इस दौरान जॉन मॉरिसन को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने दोस्त की ओर से ब्रॉन स्ट्रोमैन को चैलेंज किया और उन्होंने इसे स्वीकारा। 

- द मिज़ vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

शुरुआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन थोड़े हल्के नजर आए। इस दौरान जॉन मॉरिसन की कई बार इंटरफेरेंस भी हुई। चैंपियन ने मैच में वापसी की और मॉरिसन को धराशाही किया और फिर रिंग में आकर द मिज़ को रनिंग पावरस्लैम लगा दिया। इसके बाद उन्हें पिन कर दिया। 

नतीजा: ब्रॉन स्ट्रोमैन की पिनफॉल से जीत हुई

मैच बाद जॉन मॉरिसन ने अपनी सफलताओं के बारे में बताया और ब्रॉन को बैक्लेश में एक हैंडीकैप मैच के लिए चैलेंज किया। 

- एजे स्टाइल्स vs शिंस्के नाकामुरा (IC चैंपियनशिप टूर्नामेंट मैच)

एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच पहले भी दुश्मनी देखने को मिली है। स्मैकडाउन में फिर दोनों का सामना हुआ। मैच की शुरुआत ही जबरदस्त तरीके से हुई जहां दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर भारी पड़े। मुकाबला बढ़िया रहा जहां अंत में एजे स्टाइल्स ने नाकामुरा पर फिनॉमिनल फोरआर्म लगाया और पिन किया।

Advertisement

नतीजा: एजे स्टाइल्स को जीत मिली

बैकस्टेज बेली ने साशा को रिंगसाइड पर आने के लिए मना किया क्योंकि उनके अनुसार लोग मानते हैं कि वो अकेले जीत नहीं सकती। 

- बेली vs शार्लेट फ्लेयर

बेली और शार्लेट के मुकाबले की शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई। मैच में कई मौकों पर बेली को सबमिशन में फंसाने के प्रयास करती हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता। इस लंबे मैच के अंत में बेली को फायदा मिला जब उन्होंने शार्लेट को अचानक से रोल-अप कर दिया और जीत हासिल की। आपको बता दें कि शार्लेट और बेली की बीच हेड टू डे 8-8 मैच की जीत थी। अब बेली ने जीत दर्ज कर अपने स्कोर बढ़ा लिया है

नतीजा: बेली को NXT चैंपियन पर जीत मिली।

- ओटिस और मैंडी रोज़ vs डॉल्फ ज़िगलर और सोन्या डेविल (मिक्स्ड टैग टीम मैच)

मैच की शुरुआत ओटिस और ज़िगलर ने की। मैंडी रोज़ काफी ज्यादा कमजोर नजर आ रही थी। खैर, ओटिस ने ज़िगलर पर शानदार तरीके से हमला जारी रखा। मैच ज्यादा लंबा नहीं रहा जहां अंत में सोन्या डेविल ने अपनी टीम को जीत दिलाई।

नतीजा: डॉल्फ ज़िगलर और सोन्या डेविल को जीत मिली

मैच के बाद ओटिस घायल मैंडी को चेक कर रहे थे। इस दौरान ज़िगलर ने ओटिस को सुपरकिक लगाई। 

जैफ हार्डी ने अपने मैच से पहले एक प्रोमो कट किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि IC टाइटल उनके करियर की पहली चैंपियनशिप थी और वो इसे फिर जीतना चाहते हैं। फॉरगोटन संस ने भी बैकस्टेज प्रोमो कट किया।

द मिज़ और जॉन मॉरिसन भी बैकस्टेज नजर आए जहां रैने यंग ने उनका इंटरव्यू लिया। दोनों ने कई सारे कारणों के बारे में बात की, क्यों वो ब्रॉन स्ट्रोमैन को हरा देंगे। 

- जैफ हार्डी vs शेमस (IC चैंपियनशिप टूर्नामेंट)

दोनों के बीच मैच के लिए लंबे समय से बिल्डअप चल रहा था और स्मैकडाउन के मेन इवेंट में उनका सामना हुआ। शुरुआत से ही शेमस का पलड़ा भारी नजर आ रहा था। उन्होंने लंबे समय तक हार्डी पर हमला जरू रखा। बीच में कई मौकों पर जैफ ने वापसी करने का प्रयास किया लेकिन वो सफल नहीं हुए। अंत में हार्डी ने किसी तरह वापसी की और स्वॉनटॉन बॉम्ब भी लगाया लेकिन ये मूव शेमस को रोक नहीं पाया। अंत में हार्डी ने अपने प्रतिद्वंदी को फोल्डिंग प्रेस में फंसाया। 

नतीजा: जैफ हार्डी को जीत मिली


Published 23 May 2020, 09:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit