WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 12 फरवरी 2021

WWE SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला
WWE SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला

इस हफ्ते हुआ WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड बहुत ही ज्यादा खास रहा और पूरी तरह से SmackDown का एपिसोड WWE के अगले पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) की बुकिंग के इर्द-गिर्द ही रहा। Elimination Chamber अगले हफ्ते ही होने वाला है और उससे पहले SmackDown के एपिसोड के ऐसे ही होने की उम्मीद थी।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स - 12 फरवरी 2021

मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी SmackDown में नजर आए और Elimination Chamber के लिए उनके मैच का भी ऐलान हो गया है। हालांकि उन्होंने पावर का इस्तेमाल करते हुए अपने मैच में मन मुताबिक बदलाव कराया। इसके अलावा Elimination Chamber में हिस्सा लेने वाले सभी 6 सुपरस्टार्स के नाम सामने आ गए हैं।

इसके अलावा सैथ रॉलिंस ने भी SmackDown में वापसी की और साफ तौर पर दिखाया कि जैसे वो गए थे और उसी अंदाज में उन्होंने वापसी की है। इसके अलावा भी SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Elimination Chamber 2021 के लिए रोमन रेंस के बड़े मैच का हुआ ऐलान, यूनिवर्सल चैंपियनशिप को करेंगे डिफेंड

आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते हुए WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर

#) WWE SmackDown में एडम पीयर्स ने ऐलान किया कि रोमन रेंस को अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को Elimination Chamber के अंदर डिफेंड करना होगा। हालांकि बाद में इसमें बदलाव किया गया और अब Eliminaton Chamber मैच को जीतने वाला सुपरस्टार रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#) SmackDown में किंग कॉर्बिन और सैमी जेन ने रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराते हुए चैंबर मैच के लिए क्वालीफाई किया।

#) SmackDown में बिग ई और शिंस्के नाकामुरा के बीच हुए आईसी चैंपियनशिप मैच का अंत चौंकाने वाला रहा और अपोलो क्रूज ने बिग ई पर अटैक करते हुए मुकाबले का अंत किया।

#) सैथ रॉलिंस ने SmackDown में वापसी की और कहा कि वो सभी के लीडर बनना चाहते हैं। अंत में उन्होंने सिजेरो पर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया।

#) बेली ने SmackDown में रायट स्क्वाड की लिव मॉर्गन को सिंगल्स मुकाबले में शिकस्त दी

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने SmackDown में हुए टैग टीम मैच में ओटिस और चैड गेबल को हराया।

#) SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के सैगमेंट में विमेंस टैग टीम चैंपियंस नाया जैक्स और शायना बैजलर ने दखल दिया। ब्लेयर और बैंक्स ने उनके अटैक करते हुए उन्हें सबक सिखाया।

#) SmackDown के मेन इवेंट में सिजेरो और डेनियल ब्रायन ने डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को हराते हुए चैंबर मैच में क्वालीफाई किया। मुकाबले के बाद जे उसो, सैमी जेन, सिजेरो, डेनियल ब्रायन और किंग कॉर्बिन के बीच ब्रॉल देखने को मिला। केविन ओवेंस ने एंट्री करते हुए बैक टू बैक अपने विरोधियों को स्टनर लगाए।

Quick Links