WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 9 अप्रैल 2021 

WWE SmackDown
WWE SmackDown

इस हफ्ते हुए WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के साथ आखिरकार साल के सबसे बड़े पीपीवी रेसलमेनिया (WrestleMania) का बिल्ड अप भी खत्म हो गया है। अब सभी को इंतजार WrestleMania का है, जहां हिस्सा लेने वाले हर एक एक सुपरस्टार की नजर जबरदस्त जीत दर्ज करने पर ही रहने वाली है।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस को दिग्गज ने धमकी देते हुए की 'बेइज्जती', 21 सुपरस्टार्स को हराकर फेमस सुपरस्टार ने जीता ऐतिहासिक मैच

SmackDown के एपिसोड की बात करें तो पहले ही WWE ने शो के लिए कई जबरदस्त ऐलान कर दिए थे और उसको देखते हुए शो काफी ज्यादा अच्छा रहा। WrestleMania की दूसरी नाईट में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हिस्सा लेने वाले तीनों सुपरस्टार्स ने अपनी-अपनी बात रखी।

डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस और ऐज ने WrestleMania से पहले एक दूसरे पर निशाना साधा और साथ ही में अपनी जीत का दावा भी किया। इसके अलावा SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त फैटल 4वे मैच देखने को मिला। इस मैच के अंत ने भी सभी को चौंका दिया, क्योंकि इसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस को लेकर WWE दिग्गज का खुलासा, ब्रॉक लैसनर पर लगा गंभीर आरोप, डीन एंब्रोज को बुरी तरह किया गया लहूलुहान

SmackDown में साथ ही में WrestleMania में होने वाले मैचों का बिल्डअप काफी अच्छे से देखने को मिला। हालांकि एक चीज जिसने काफी ज्यादा निराश और हैरान किया कि कई मुख्य सुपरस्टार्स शो में नजर नहीं आए। सैथ रॉलिंस, अपोलो क्रूज, सिजेरो जैसे स्टार्स की कमी काफी ज्यादा खली।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) SmackDown की शुरुआत डेनियल ब्रायन ने की और उन्होंने WrestleMania में ऐज और रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर अपनी बात रखी। इस बीच उन्होंने दावा किया कि वो ही यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#) डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड ने फैटल 4वे मैच में ओटिस-चैड गेबल, रे मिस्टीरियो-डॉमिनिक मिस्टीरियो और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को शिकस्त देते हुए WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) WWE SmackDown में नाया जैक्स और टमीना के बीच मुकाबला DQ के जरिए खत्म हुआ।

#) WWE WrestleMania में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए टर्मोइल मैच होने वाला है, लेकिन इससे पहले SmackDown में जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला।

#) WWE Royal Rumble विजेता ऐज ने रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन दोनों पर ही निशाना साधा। ऐज ने यहां तक कि रोमन रेंस को 'समोअन ऐज' तक कह दिया।

#) सैमी जेन WWE SmackDown के कमेंटेटर माइकल कॉल और कोरी ग्रेव्स से बात कर रहे थे और इस बीच केविन ओवेंस ने आकर उनके ऊपर हमला कर दिया। ओवेंस ने जेन को स्टनर देने का प्रयास किया, लेकिन सैमी जेन खुद को बचाने में कामयाब हुए।

#) जे उसो ने WWE SmackDown में हुए आंद्रे द जाएंट बैटल रॉयल को अपने करियर में पहली बार जीता। उन्होंने अंत में शिंस्के नाकामुरा को एलिमिनेट करते हुए इस मैच को जीता।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला। उन्होंने अपने मैच को लेकर बात की और साथ ही में WrestleMania के लिए स्पॉइलर देते हुए अपने इरादे साफ कर दिए।