Create

रोमन रेंस को लेकर WWE दिग्गज का खुलासा, ब्रॉक लैसनर पर लगा गंभीर आरोप, डीन एंब्रोज को बुरी तरह किया गया लहूलुहान

WWE
WWE
reaction-emoji
मयंक मेहता

रोमन रेंस को धराशाई करने वाले दिग्गज की 212 दिन बाद बादशाहत खत्म, WWE को मिला नया चैंपियन

WWE NXT TakeOver: Stand And Deliver पीपीवी में फिन बैलर के लिए बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। 212 दिनों तक NXT चैंपियन बने रहने के बाद आखिरकार फिन बैलर अपनी चैंपियनशिप को हार गए हैं। कैरियन क्रॉस ने बैलर को शिकस्त देते हुए दूसरी बार NXT चैंपियनशिप को जीता।

WWE के फेमस सुपरस्टार की जानलेवा मैच में गर्दन टूटी, हार के बाद जख्मी हालत में स्ट्रेचर से रिंग के बाहर निकले?

दोस्त से दुश्मन बनने वाले काइल ओ राइली और एडम कोल के बीच WWE NXT TakeOver: Stand And Deliver में अनसैंशन मैच देखने को मिला। यह एक बेहद खतरनाक मैच हुआ, जिसे अंत में काइल ओ राइली ने जीता। हालांकि मुकाबले के दौरान एडम को खतरनाक चोट लगी, जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर वापस ले जाया गया। उम्मीद की जा रही है इस फिउड का अंत हो गया है।

NXT TakeOver, नाईट 2 रिजल्ट्स: रोमन रेंस को हराने वाले दिग्गज की चौंकाने वाली हार, मेन इवेंट में फेमस सुपरस्टार की हुई बुरी हालत

पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज की बड़ी स्ट्रीक खत्म, UFC के दिग्गज ने खतरनाक मैच में बुरी तरह हराया

पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज अभी तक Bloodsport में हारे नहीं थे। हालांकि उनकी यह स्ट्रीक आखिरकार टूट गई है। डीन एंब्रोज को इस स्ट्रीक को जोश बार्नेट ने तोड़ा। हालांकि यह मैच इतना ज्यादा खतरनाक था कि डीन एंब्रोज बुरी तरह से लहूलुहान हो गए थे।

44 साल के रेसलिंग दिग्गज ने WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के ऊपर लगाए बड़े आरोप, कहा-मतलबी इंसान

ब्रॉक लैसनर रेसलिंग में काफी चर्चित नाम है और उनको लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती रहती हैं। अब 8 बार के IWGP हैवीवेट चैंपियन हिरोशी तनहाशी ने ब्रॉक लैसनर के ऊपर आरोप लगाया और उन्हें मतलबी कहा है।

WWE में इतिहास रचने वाले दिग्गज ने रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) ने रोमन रेंस के साथ फ्यूड को टीज कर दिया है। इस राइवलरी के बारे में तभी से बातें शुरू हो गई थी जब सैथ ऱॉलिंस को ब्लू ब्रांड में डाला गया था। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस दोनों ही इस समय अलग-अलग फिउड का हिस्सा हैं। हालांकि पूरी उम्मीद है कि WrestleMania के बाद दोनों के बीच दुश्मनी की शुरुआत की जा सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...