Create
Notifications

WWE के फेमस सुपरस्टार की जानलेवा मैच में गर्दन टूटी, हार के बाद जख्मी हालत में स्ट्रेचर से रिंग के बाहर निकले?

WWE
WWE
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 09 Apr 2021
न्यूज़

WWE NXT का TakeOver: Stand & Deliver इवेंट का समापन हो गया है और ये काफी शानदार रहा था। एडम कोल(Adam Cole) और काइल ओ'राइली(Kyle O'Reilly) के बीच इस इवेंट में अनसेंक्शन मैच हुआ। ये मैच बहुत ही शानदार रहा और WWE यूनिवर्स ने इसे काफी पसंद किया। इस मैच में बहुत खतरनाक एक्शन देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर काफी अटैक किया।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver, नाईट 1 रिजल्ट्स: 304 दिनों तक चैंपियन रहने के बाद दिग्गज की चौंकाने वाली हार, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

WWE NXT के इवेंट में हुआ शानदार मैच

एडम कोल और काइल पहले बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन कोल ने बाद में धोखा दे दिया था। WWE के इस इवेंट में 45 मिनट तक रिंग में एक दूसरे पर जमकर हमला किया था। यहां तक की दोनों की आंखों में आंसू भी आ गए थे और दोनों की हालत भी काफी खराब हो गई थी। अनसेंक्शन मैच होने की वजह से इस मैच में कई हथियार और टूल्स का इस्तेमाल भी हुआ था। अंत में राइली ने एक घुटने पर एडम कोल के चेन बांधी और फिर फ्लाइंग नी लगाकर दिग्गज को पिन किया। साथ ही अपने करियर की सबसे बड़ी जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर का खतरनाक रूप जब गोल्डबर्ग को 10 सुप्लेक्स और एक F5 देकर किया था बुरी तरह धराशाई

काइल ने इस मैच में काफी अच्छी टैकनीक दिखाई और वहीं एडम कोल ने भी अपने सबमिशन से उन्हें परेशान किया। इस मैच में दोनों के शरीर पर काफी चोट आई लेकिन एडम कोल की गर्दन बुरी तरह जख्मी हो गई थी। कोल की इतनी हालत खराब हो गई थी कि उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाया गया। ये मैच बहुत ही शानदार था और इसलिए इसे मेन इवेंट में कराया गया था।

यह भी पढ़ें: 36 साल के फेमस सुपरस्टार ने WWE पर लगाया गंभीर आरोप, बताया उनके खिलाफ रची जा रही है साजिश

एडम कोल ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो क्यों NXT के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। एडम कोल ने ही इस राइवलरी की शुरूआत की थी। काइल इससे पहले बहुत अच्छे मैच दे चुके हैं लेकिन ये उनके करियर की सबसे बड़ी जीत है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच अभी ये राइवलरी आगे भी जारी रहेगी और फैंस को ये दोनों शानदार मैच आगे देने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 09 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now