Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 27 मई 2022

WWE SmackDown में एक टाइटल मैच हुआ था
WWE SmackDown में एक टाइटल मैच हुआ था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी बढ़िया साबित हुआ। WWE ने शो के लिए बड़े मैचों और सैगमेंट्स का ऐलान किया था। इसी वजह से फैंस शो के लिए उत्साहित थे और WWE ने उतना निराश नहीं किया। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड की शुरुआत और अंत में कई शानदार पल देखने को मिले। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालने वाले हैं।

WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर एक नजर

- द उसोज़ ने प्रोमो कट करते हुए अपनी जीत के बारे में बात की। बाद में शिंस्के नाकामुरा और रिडल ने बतौर टैग टीम एंट्री की। उसोज़ ने पहले उनपर हमला किया लेकिन अंत में रिडल और नाकमुरा ने चैंपियंस को रिंग से बाहर किया।

Welcome your new UNDISPUTED WWE Tag Team Champions! #SmackDown @WWEUsos https://t.co/HRvAhUbqDr

- रोंडा राउजी और रेचल रॉड्रिगेज के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ। इस मैच में शायना बैजलर और नटालिया ने आकर दोनों पर हमला किया। इसी कारण मैच का अंत नो कांटेस्ट में हो गया। बाद में राउजी और रॉड्रिगेज ने टैग टीम मैच में नटालिया और शायना बैजलर पर जीत दर्ज की।

- लोस लोथारियस ने शैंकी और जिंदर महल के खिलाफ मैच लड़ा। दोनों भारतीय सुपरस्टार्स के बीच थोड़ी अनबन रही। अंत में रिंग के बाहर शैंकी ने एंजल पर हमला किया और उनका ध्यान रिंग में नहीं था। हम्बर्टो ने फायदा उठाकर जिंदर पर हमला करते हुए बड़ी जीत दर्ज की। जिंदर मैच के बाद शैंकी को छोड़कर चले गए और इसके बावजूद शैंकी ने डांस किया।

In fairness to @DilsherShanky, that @JinderMahal theme is an underrated banger. 🔥#SmackDown https://t.co/YFszAFmm72
The Skyscraping @DilsherShanky is FEELING IT!#SmackDown https://t.co/iTOr5PkGJb

- केविन ओवेंस का सैगमेंट देखने को मिला और उनके गेस्ट सैमी जेन रहे। सैमी ने पहले कहा कि इलायस और इजेक्यूल एक है। इसी वजह से ओवेंस ने सैमी से मदद मांगी। हालांकि, उन्होंने इस चीज़ से मना कर दिया और दोनों ने फिर एक-दूसरे की बेइज्जती की। ओवेंस ने कहा कि अगर सैमी ब्लडलाइन का असल में हिस्सा हैं तो फिर उन्हें जेन के साथ आना चाहिए। उन्होंने ब्लडलाइन को बुलाया लेकिन वो नहीं आए। बाद में सैमी रिंग छोड़कर चले गए और ओवेंस ने उन्हें रोकने की कोशिश की। हालांकि, उन्होंने ओवेंस को धक्का दिया और फिर Raw सुपरस्टार ने रिंग में जाकर स्टाफ मेंबर्स पर स्टनर लगाए।

- गंथर और लुडविग काइजर ने एक टैग टीम मैच में ड्रू गुलक और रिकोशे को हराया। मैच के बाद दोनों ने रिकोशे पर हमला किया।

- जेवियर वुड्स, कोफी किंग्सटन और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला शेमस, रिज हॉलैंड और बच से हुआ। इस 6 मैन टैग टीम मैच में वुड्स, किंग्सटन और मैकइंटायर का पलड़ा भारी रहा। तीनों ने हील रेसलर्स पर बड़ी जीत हासिल की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...