Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 3 जून 2022

WWE SmackDown के एपिसोड में कुछ टॉप सुपरस्टार्स दिखाई दिए
WWE SmackDown के एपिसोड में कुछ टॉप सुपरस्टार्स दिखाई दिए

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोचक रहा। WWE ने शो में कुछ अच्छे मैच बुक किए। इसके अलावा कई सैगमेंट्स भी देखने लायक रहे। हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) के पहले यह ब्लू ब्रांड का अंतिम एपिसोड था और उन्होंने शो को हाइप करने की पूरी कोशिश की। खैर, इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालेंगे।

WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर एक नजर

- न्यू डे ने प्रोमो कट किया और ब्रॉलिंग ब्रुट्स का मजाक बनाया। बाद में ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री की और घोषणा करते हुए बताया कि वो रोमन रेंस को Clash at the Castle में चैलेंज करेंगे। बाद में मैकइंटायर को न्यू डे ने गिफ्ट दिया। ब्रॉलिंग ब्रुट्स ने एंट्री की और बच ने आकर बेबीफेस स्टार्स ने हमला करने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने बच को रिंग से बाहर किया।

IT'S A NEW DAY, YES IT IS!@TrueKofi and @AustinCreedWins are getting things started on #SmackDown! https://t.co/dcR8fBjCmS
The sword swingin’, Claymore Kickin’ @DMcIntyreWWE has arrived on #SmackDown! https://t.co/JfKWmN4jtK
"Drew McIntyre will challenge and will win the WWE Undisputed Universal Championship at #WWECastle. "@DMcIntyreWWE is calling his shot! #SmackDown https://t.co/fBGkY7C7kf
Looks like The #BrawlingBrutes want a rematch. #SmackDown https://t.co/RGqmr1t8WM

- ब्रॉलिंग ब्रुट्स ने एक 6 मैन टैग टीम मैच में न्यू डे और ड्रू मैकइंटायर को पराजित किया।

- जिंदर महल ने शैंकी की इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर हम्बर्टो को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद शैंकी डांस कर रहे थे और महल इसी वजह से नाराज होकर चल गए। शैंकी ने डांस जारी रखा और WWE की रिंग अनाउंसर ने भी उनके साथ डांस किया।

.@DilsherShanky giving us a mid-match dance sesh. #SmackDown https://t.co/XI7K7JdEdQ
And now a post-match dance sesh after @JinderMahal picked up the win!@DilsherShanky #SmackDown https://t.co/0nv4qyaAJF
It's a dance party on #SmackDown! https://t.co/q6HeyR4UJv

- शॉट्जी, आलिया, रेचल रॉड्रिगेज, जाया ली, नटालिया और शायना बैजलर के बीच 6 पैक चैलेंज मैच हुआ और इस मैच में विजेता को रोंडा राउजी के खिलाफ विमेंस चैंपियनशिप मैच मिलता। इस मैच में नटालिया ने चीटिंग से शॉट्जी को पिन करते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद नटालिया और रोंडा राउजी का स्टेयरडाउन हुआ।

The #SmackDown Women's Champion is here!@RondaRousey https://t.co/623JQTjepA
Look how the tables have turned...@WWE_Aliyah @ShotziWWE #SmackDown https://t.co/RijjUJpAvS
.@NatbyNature is your winner and next in line for the #SmackDown Women's Championship! https://t.co/LQtubPQzbZ

- मैडकैप मॉस ने वापसी की और प्रोमो किया। उन्होंने हैप्पी कॉर्बिन को बुलाया और फिर कॉर्बिन ने प्रोमो कट किया। बाद में एडम पीयर्स ने आकर ऐलान किया कि दोनों के बीच एक मैच देखने को मिलेगा। उनका मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला। कॉर्बिन ने स्टील चेयर का उपयोग करने का प्लान बनाया लेकिन मॉस ने उन्हें रोका और फिर उनपर ही स्टील चेयर से हमला किया। इसी वजह से कॉर्बिन को DQ से जीत मिली। बाद में मॉस ने हमला जारी रखा और ऑफिशियल्स ने आकर उन्हें रोका।

"The employee @MadcapMoss isn't just gone, I buried him." #SmackDown https://t.co/9PAtBNcbfQ
It is official. @MadcapMoss vs. Happy Corbin right now!@BaronCorbinWWE #SmackDown! https://t.co/Uv9fjZuey6

- द उसोज़ का रिडल और शिंस्के नाकमुरा के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। मैच के दौरान उसोज़ ने नाकामुरा को चोटिल कर दिया। इसी कारण रिडल ने अकेले दम पर मैच लड़ा। अंत में रोमन का थीम सॉन्ग बजा और इस डिस्ट्रेक्शन का फायदा उठाकर जे उसो ने रिडल को पिन करते हुए टाइटल्स को रिटेन किया। मैच के बाद पता चला कि सैमी जेन ने रोमन का थीम प्ले कराया था और उन्होंने बाद में आकर उसोज़ के साथ स्टेज एरिया पर जीत को सेलिब्रेट किया। हालांकि, रिडल ने ब्लडलाइन पर हमला किया और फिर ऑफिशियल्स ने आकर उन्हें अलग किया।

Wait was @WWERomanReigns music hitting @SamiZayn's doing?! #SmackDown https://t.co/jUrbavS0U5

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment