Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: Money in the Bank से पहले मचा जबरदस्त बवाल, दिग्गजों के ऊपर एक बार फिर हुआ अटैक

WWE SmackDown का एपिसोड थोड़ा निराशाजनक रहा
WWE SmackDown का एपिसोड थोड़ा निराशाजनक रहा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड साधारण रहा। WWE ने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2022 इवेंट को हाइप करने पर मुख्य रूप से ध्यान दिया। इस शो में कुछ ही अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन देखने को मिला। खैर, इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

- WWE SmackDown में मेंस Money in the Bank में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स का सैगमेंट

मेंस Money in the Bank मैच में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स लैडर पर थे लेकिन ओमोस सिर्फ नीचे खड़े थे। सैथ ने शो की शुरुआत की और अपनी जीत का दावा किया। रिडल के साथ उनकी बहस हुई और उन्होंने रोमन पर निशाना साधा। ब्लडलाइन के सदस्य सैमी जेन ने उन्हें रोका। उन्होंने अपनी जीत का दावा किया और रोमन पर कैश-इन नहीं करने के बारे में बात की। नीचे ओमोस और MVP थे और यहां उन्होंने बताया कि नाइजरियन जायंट जीत दर्ज करेंगे। शेमस ने पॉल हेमन की एक्टिंग की और फिर ड्रू मैकइंटायर ने मेंस कॉन्ट्रैक्ट जीतने को लेकर बात की। इतनी देर में द मिज़ ने एंट्री की और इच्छा जताई कि उन्हें मैच में होना चाहिए और इजेक्यूल ने भी आकर मैच का हिस्सा बनने के बारे में बात की। बाद में कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने एंट्री करके बड़े मुकाबले में जगह बनाने के बारे में चर्चा की। सभी बहस करने लगे और एडम पीयर्स वहां आए। उन्होंने सभी सुपरस्टार्स के बीच गुड ओल्ड-फैशंड बैटल रॉयल मैच का ऐलान किया।

Oh yeah it's #MITB season. #SmackDown https://t.co/AUtOfTzwbY

- गुड ओल्ड-फैशंड बैटल रॉयल मैच

ड्रू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस, शेमस, सैमी जेन, रिडल, ओमोस, मैडकैप मॉस, द मिज़, हैप्पी कॉर्बिन और इजेक्यूल के बीच यह मुकाबला हुआ। ओमोस ने मैच में तबाही मचाई और इजेक्यूल को एलिमिनेट किया। बाद में उन्होंने मैडकैप मॉस और द मिज़ को भी बाहर किया। ओमोस से डरकर सैथ रॉलिंस ने खुद को ही एलिमिनेट कर दिया और बाद में रिडल ने उनपर RKO लगाया। रिडल ने ओमोस पर सबमिशन लगाया और शेमस-ड्रू ने उनका साथ देकर नाइजीरियन जायंट को एलिमिनेट कर दिया। काफी समय तक कोई भी एलिमिनेट नहीं हुआ और फिर शेमस ने शानदार प्रदर्शन कर रहे रिडल को एलिमिनेट कर दिया। ड्रू ने सैमी पर क्लेमोर किक लगाई और उन्हें मैच से बाहर कर दिया। अंत में शेमस और मैकइंटायर एक-दूसरे को एलिमिनेट करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन कॉर्बिन ने पीछे से आकर दोनों को बाहर कर दिया। इसी वजह से उन्हें जीत मिली।

नतीजा: हैप्पी कॉर्बिन की जीत हुई

- बैकस्टेज सैगमेंट में हैप्पी कॉर्बिन अपनी जीत से खुश थे और उनसे पैट मैकेफी के चैलेंज के बारे में पूछा गया, जिसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

- नटालिया का इंटरव्यू लिया गया और उन्होंने इस दौरान रोंडा को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियन बनने का दावा किया।

- द न्यू डे और वाइकिंग रेडर्स का सैगमेंट

द न्यू डे ने पहले प्रोमो कट किया और पिछले हफ्ते के बारे में बात की। बाद में वाइकिंग रेडर्स ने आकर अपनी ताकत का जबरदस्त तरीके से उपयोग किया। दोनों के बीच टैग टीम मैच शुरू ही नहीं हो पाया और रेडर्स ने दिग्गजों का बुरा हाल कर दिया।

- बैकस्टेज सैगमेंट में एडम पीयर्स ने ऐलान किया कि हैप्पी कॉर्बिन, द मिज़, इजेक्यूल और मैडकैप मॉस के बीच फैटल 4 वे मैच में जीत दर्ज करने वाले सुपरस्टार को Money in the Bank लैडर मैच में जगह मिलेगी।

- असुका, एलेक्सा ब्लिस और लिव मॉर्गन vs लेसी इवांस, रेचल रॉड्रिगेज और शॉट्जी

बैकी लिंच ने प्रोमो कट किया और फिर कमेंट्री टीम का हिस्सा बन गईं। Raw और SmackDown विमेंस सुपरस्टार्स के बीच यह मैच शानदार रहा। अंत में शॉट्जी और लिव मॉर्गन रिंग में थीं। लिव ने शॉट्जी पर जबरदस्त मूव लगाया और पिन करके जीत हासिल की। बैकी लिंच ने आकर असुका पर मैनहैंडल स्लैम लगा दिया।

नतीजा: लिव मॉर्गन, असुका और एलेक्सा ब्लिस की जीत हुई

- सोन्या डेविल पिछले हफ्ते अपनी हार से निराश थीं और उन्होंने पीयर्स के बर्ताव के कारण उनके खिलाफ कंप्लेंट फाइल की। बाद में डेविल ने एडम पर थप्पड़ भी लगाया।

- आस्क मी एनीथिंग सैगमेंट

द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच आस्क मी एनीथिंग सैगमेंट देखने को मिला। द उसोज़ से टाइटल हारने और रोमन रेंस की संभावित प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया। उसोज़ ने दावा किया कि उनकी ही जीत होगी। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने रोमन और द उसोज़ की बेइज्जती की। दूसरा सवाल स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स से किया गया कि क्या वो अब पहले की तरह काम नहीं कर पा रहे हैं या उनके बीच अनबन हो गई है। उन्होंने इन अफवाहों को सच मानने से इनकार किया और बताया कि वो नए चैंपियन बनेंगे। अंत में भी द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने अपनी-अपनी जीत के बारे में बात की।

Who else can't wait to see these two teams throw down tomorrow night at #MITB? #SmackDown https://t.co/7mk7Vf5Hmf

- बैकस्टेज मैक्स डूप्री ने एडम पीयर्स को बताया कि वो अपने मॉडल्स को लाने के लिए तैयार हैं।

- मैक्स डूप्री का सैगमेंट

मैक्स डूप्री अपने पहले क्लाइंट्स के रूप में मेस को लेकर आए और उन्हें बोलने का तरीका बदल गया। उन्हें मासे बुलाया गया और उन्होंने आकर स्टेज एरिया पर अपना लुक दिखाया। उनके दूसरे क्लाइंट मंसूर (मानसूर) थे और उन्होंने आकर शानदार लुक दिखाया। दोनों ही स्टार्स ने बाद में साथ आकर शानदार पोज दिए।

"Titillate the juices of your guilty pleasures"#SmackDown https://t.co/uajr3u8MdL

- बैकस्टेज सैगमेंट में रोंडा राउजी ने इंटरव्यू में बताया कि वो नटालिया के खिलाफ SmackDown विमेंस टाइटल सफलतापूर्वक रिटेन करेंगी।

- द मिज़ vs इजेक्यूल vs हैप्पी कॉर्बिन vs मैडकैप मॉस (मेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने के लिए फैटल 4 वे मैच)

यह मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला लेकिन फिर भी चारों सुपरस्टार्स ने मिलकर इस मुकाबले को शानदार बनाया। अंत में हैप्पी कॉर्बिन ने इजेक्यूल की बुरी हालत कर दी थी और वो पिन करने वाले थे। हालांकि, मैडकैप मॉस ने आकर कॉर्बिन को रिंग के बाहर किया और खुद इजेक्यूल को पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद पैट मैकेफी ने कॉर्बिन का मजाक बनाया।

नतीजा: मैडकैप मॉस की जीत हुई

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...