Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 19 फरवरी 2019

न्यूज़
16.07K   //    Timeless

n

एजे स्टाइल्स, कोफी किंग्सटन, जैफ हार्डी Vs समोआ जो, रैंडी ऑर्टन , डेनियल ब्रायन

कोफी किंग्सटन ने न्यू डे के साथ एंट्री की है। जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स भी आ गए हैं। समोआ जो , रैंडी ऑर्टन और चैंपियन डेनियल ब्रायन भी आ गए हैं। कोफी और ब्रायन ने मुकाबला शुरु किया लेकिन समोआ जो को टैग दे दिया गया। वहीं जैफी भी रिंग में आ गए हैं। ब्रायन , रैंडी और समोआ जो ने हील के रुप में जैफ की हालत खराब कर दी है।

कोफी को टैग मिल गया है और अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए रैंडी पर हल्ला बोल दिया है। काफी धमाकेदार चल रहा है ये मैच। सभी सुपरस्टार्स एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। ब्रायन ने अब कोफी को अपना शिकार बनाया है और लगातार पंच मार रहे हैं। रैंडी को टैग कर दिया है जबकि कोफी को कमेंट्री टेबल पर पटका। कोफी को कवर किया लेकिन किक आउट किया।

कोफी ने स्टाइल्स को टैग किया जबकि रैंडी ने ब्रायन को , स्टाइल्स ने जबरदस्त मूव्स और बैकब्रेकर ब्रायन को लगा दिया है। सभी सुपरस्टार्स एक दूसरे को रिंग में मार रहे हैं। ब्रायन ने स्टाइल्स को कवर की कोशिश लेकिन किक आउट हुए । कोफी को टैग मिल गया है और आते ही कोफी ने ब्रायन पर अटैक किया। कोफी ने टॉप रोप से ड्रॉप किक मार और रिंग के बाहर जंप लगाई। कोफी ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर ब्रायन को हराया। कोफी को उनके साथी ने कंधे पर उठा लिया है। इसी के साथ स्टाइल्स , कोफी और जैफ ने मैच जीता। शेन बाहर आए हैं। शेन ने एलान किया कि फास्टलेन में ब्रायन अपने टाइटल को कोफी किंग्सटन के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

विजेता-कोफी किंग्सटन, एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी







रिकोशे Vs एरिक यंग

रिकोशे रिंग में आ चुके हैं जबकि एरिक यंग की आए हैं। रिकोशे ने रॉ में फिन बैलर के साथ मिलकर मैच जीता था। मैच काफी धमाकेदार चल रहा है दोनों ने एक दूसरे को अपने मूव्स लगाए, रिकोशे ने कंट्रोल बना लिया है लेकिन यंग ने काउंटर किया। रिकोशे ने स्प्लैश मारकर एरिक यंग को हराया और स्मैकडाउन का डेब्यू मैच जीता । मैच के दौरान एरिक यंग को सिर में चोट आई ।

विजेता- रिकोशे

Advertisement


असुका Vs मैंडी रोज

असुका से पूछा गया है कि WWE में उनकी स्ट्रीक काफी अहम हैं, रॉयल रंबल को जीता है और स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन हो। असुका ने जवाब देते हुए कहा कि वो बैकी और शार्लेट को हरा चुकी हैं और अब वो नए चैलेंज के लिए तैयार हैं।

मैंडी रोज बाहर आई हैं और सोन्या डेविल भी साथ है। मैंडी ने कहा कि असुका की कोई कदर नहीं करता है और उन्हें सीख लेने की जरुरत है और वो असुका के लिए तैयार है।

पहले ये सिर्फ एक सैगमेंट था लेकिन इसको मैच बदला गया, असुका ने मैंडी पर अटैक कर दिया है, ये क्या लैसी एवंस बाहर आई हैं। इसका फायदा मैंडी ने उठाया लेकिन असुका ने हार नहीं मानी। मैंडी ने आंख में चोट लगने का ड्रामा किया और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन असुका को हराया दिया।

विजेता- मैंडी रोज़




द बार Vs जॉनी गार्गानो -टॉमैसो सिएम्पा

पहले द बार ने एंट्री की उसके बाद जॉनी आए फिर NXT चैंपियन टॉमैसो की एंट्री हुई। शेमस और सिएम्पा ने मैच शुरु किया है और काफी हावी दिख रहे हैं। सिजेरो को टैग मिला है और उन्होंने गार्गानो को बुलाया है। सिएम्पा को टैग मिला , जबकि द बार की को रिंग के बाहर कर दिया है, हालांकि रिंग के बाहर द बार ने NXT सुपरस्टार्स को काफी मारा। अब वापस रिंग में मैच पहुंच गया है। टॉप रोप से सिएम्पा ने पावरबॉम्ब दिया है लेकिन सिएम्पा के चोट आई है।गार्गानो रिंग में और द बार पर अकेले ही भारी पड़ गए हैं। गार्गानो ने सिजेरो को डीडीटी मार कर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। शेमस ने बैकब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन गार्नानो किक आउट किया। सिएम्पा को टैग मिल गया है जबकि सिजेरो भी रिंग में हैं और सिएम्पा ने रोल पिन करके दीत दर्ज की।

विजेता- जॉनी गार्गानो और टॉमैसो सिएम्पा



एलिस्टर ब्लैक Vs एंड्राडे

एलिस्टर ब्लैक की एंट्री हो गई है जबकि एंड्राडे आ रहे हैं। आपको बता दें कि एंड्राडे के साथ आने वाली जैलिना वैगा एलिस्टर ब्लैक की पत्नी हैं। फैंस NXT चैंट्स कर रहे हैं। दोनों ने एक दूसर पर अटैक कर दिया है औऱ इन दोनों का NXT का पुराना इतिहास रहे चुका है। एंड्राडे ने मैच में पकड़ बनाई लेकिन ब्लैक ने भी काउंटर किया। ब्लैक ने अपनी किक्स से अटैक किया , जिसके बाद सुपलेक्स मारकर कवर किया किक आउट हुए। एंड्राडे ने अब वापसी करते हुए डब्ल नी मारी और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ब्लैक ने एंड्राडे को उठा कर रिंग पोस्ट पर फेंका और फिर ब्लैक मास किक मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- एलिस्टर ब्लैक






शेन मैकमैहन का सैगमेंट

शेन मैकमैहन ने शो का आगाज किया। शेन बोल रहे हैं कि आज का मेन इवेंट काफी अच्छा होने वाला है जबकि NXT के 4 सुपरस्टार्स का डेब्यू फैंस को कैसा लगा। शेन के साथी द मिज भी आ गए हैं।

मिज बोल रहे हैं कि वो पहले तो तुमे रोकने के लिए माफी मांगते हैं, जबकि एलिमिनेशन चैंबर की हार के बाद वो दो दिन तक सो नहीं पाए हैं। मिज ने साफ किया कि उन्होंने शेन का इस्तेमाल किया है। मिज बोल रहे हैं कि उन्हें टैग टीम टाइटल जीतना था इसलिए ये सब किया। मिज काफी भामूक दिख रहे हैं।मिज ने धन्यवाद भी किया क्योंकि शेन उनके पिता को लेकर आए थे। मिज ने एक रीमैच की मांग की है जिससे टैग टीम टाइटल को को वापस हासिल कर सकते हैं।

नए टैग टीम चैंपियन द उसोज भी बाहर आ गए हैं, द उसोज , मिज की बेइज्जती कर रहे हैं और शेन ने साफ किया कि फास्टलेन में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रीमैच होगा।




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपको स्वागत है। WWE स्मैकडाउन एक ऐसा शो है जिसमें फिकल WWE चैंपियन है तो वहीँ हाई-फ़्लाइर हैं, जिनमें रे मिस्टीरियो और कोफ़ी किंग्स्टन शामिल हैं। पिछले हफ्ते और एलिमिनेशन चैंबर में कोफ़ी का प्रदर्शन देखकर ये कहा जा सकता है कि उन्हें आने वाले समय में काफी अच्छे मौके मिलेंगे। एक तरफ जहां वो एलिमिनेशन चैंबर में रैंडी ऑर्टन को पिन करने में कामयाब रहे तो वहीँ उनको फैंस का मिल रहा समर्थन इस बात को कन्फर्म करता है कि इस हाई-फ़्लाइर को आने वाले समय में काफी मौके मिलेंगे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...