COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 2 अप्रैल 2019

न्यूज़
11.71K   //    Timeless

Enter caption

डैनियल ब्रायन और कोफी किंग्सटन का कॉन्ट्रैक्ट साइन सैगमेंट

WWE चैंपियन डैनियल ब्रायन बाहर आए हैं उनके साथ एरिक रोवन भी है। न्यू डे की एंट्री हो रही है और कोफी किंग्सटन भी हैं। कोफी और ब्रायन दोनों आपने सामने हैं। पूरा एरिना कोफी चैंट्स कर रहा है। ब्रायन को गुस्सा आ रहा है और उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर दिया। कोफी रॉक्स के चैंट्स हो रहे हैं।

ब्रायन ने बोला कि वो जानते हैं कि कोफी ये कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे और हम रैसलमेनिया में लड़ेंगे लेकिन मैं यहां किसी को रोकने नहीं आया हूं। इसी के साथ ब्रायन को क्राउड पर गुस्सा आ रहा है और वो चुप रहने को बोल रहे हैं। ब्रायन से साफ किया कि कोफी को इसलिए मौका मिला है कयोंकि बिग ई और वुड्स ने मैच जीता, कोफी ने खुद के दम पर ये मैच हासिल नहीं किया है। कोफी को बोलो कि जैसे तुम्हें फैंस चैंट्स कर रहे हैं वैसा ही मुझे किया करते थे, वो कोफी की जगह पर रहे चुके हैं।

कोफी ने गुस्से में कॉन्ट्रैक्ट उठा लिया है और साफ किया कि अगल ब्रायन चुप नहीं रहेंगे तो वो उनका मुंह बंद कर देंगे। कोफी ने ब्रायन को कहा कि वो उनके बारे में कुछ नहीं जानते हैं। मैंने 11 साल से मेहनत की और अब जाके मुझे WWE चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच मिला है, लेकिन तुम माइंड गेम खेल रहे हो लेकिन तुम नहीं जानते कि मैं कितना तैयार हूं। पता है कि आगे क्या होने वाला है, मैं तुम्हें रैसलेमनिया में हराने वाला हूं और WWE चैंपियन बनने वाला हूं। कोफी ने साइन कर दिया है और पूरा एरिना कोफी के नाम से गूंज रहा है और स्मैकडाउन का एपिसोड खत्म हुआ।








समोआ जो Vs अली

समोआ जो आ चुके हैं जबकि अली की एंट्री हो रही है। मैच शुरु हो चुका है। अली अपनी स्किल्स दिखा रहे हैं लेकिन समोआ ने सिर मार मार कर अली को नीचे गिरा दिया। अली ने ड्रॉप किक मारी फिर सुसाइड डाइव लगा दी और डीडीटी भी। अली ने फेस बस्ट भी लगा दिया और समोआ जो पर छलांग लाने की कोशिश की लेकिन समोआ जो हट गए और अपना फिनिशिंग मूव लगाकर यूएस चैंपियन समोआ जो ने मैच जीत लिया।

विजेता- समोआ जो


Advertisement


8 सुपरस्टार्स मिक्स्ड टैग टीम मैच (हार्डी बॉयज, आर ट्रूथ, कार्मेला, नेओमी, असुका, हेवी मशीनरी और निकी क्रॉस Vs EC3, एंडरसन, गेलौज, एंड्राडे, शेल्टन बेंजामिन, लाना, सोन्या डेविल, मैंडी रोज और जेलिना वेगा )

पहले निकी क्रॉस और वैना ने मुकाबला शुरु किया लेकिन फिर EC3 को टैग मिला जिसके बाद हार्डी बॉयज और हेवी मशीनरी ने हल्ला बोला। ये मैच बैटल रॉयल की तैयारियों के लिए किया गया है। नेओमी और रोज की लड़ाई चल रही है, लेकिन ट्रूथ और एंड्राडे को टैग मिल गया है। ये क्या कार्मेला और ट्रूथ डांस करने लगे लेकिन सभी सुपरस्टार्स एक दूसरे को मार रहे है, मैच को रोक दिया गया है लेकिन सभी बैटल रॉयल की तरह एक दूसरे को टॉप रोप के ऊपर से बाहर कर रहे हैं। निकी क्रॉस ने बेंजामिन को पकड़ लिया है, जैफ ने EC3 को मारा जबकि असुका ने जैफ को बाहर किया और रिंग में अकेल खड़ी है।





बैकी लिंच का सैगमेंट

रॉ में बैकी , शार्लेट और रोंडा राउजी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया लेकिन अभी बैकी पुलिस की गाड़ी से बाहर निकली और रिंग में आ रही हैं। कोरी ग्रेव्स ने बैकी बुलाया है , बैकी का म्यूजिक बजते ही क्राउड काफी जोश में आ जाता है। बेकी माइक लेकर कमेंट्री टेबल पर चढ़ गई हैं। मैं आप सभी को जवाब देना चाहती हूं। कितनी बदला गई WWE , मैं और शार्लेट दोस्त थी और रोंडा का डेब्यू हुआ था लेकिन फिर मैंने समरस्लैम के बाद खुद को बदल लिया और आज मैं यहां हूं। मेट लाइफ स्टेडियम में 80 हजार लोगों के सामने रैसलमेनिया में द मैन हेड टू हेड होने वाली है। जीतने वाला सब कुछ ले जाएगा अगली बार आप मुझे डबल चैंप के रुप में देखेंगे।


https://twitter.com/WWE/status/1113248707560886272


मिज Vs सैनिटी (हैंडी कैप मैच)

मिज आ चुके हैं और उन्होंने साफ किया कि रैसलमेनिया में वो शेन मैकमैहन को दिखा देंगे। सैनिटी की एंट्री हो गई है। ये क्या शेन मैकमैहन बाहर आ गए हैं। एरिक यंग ने मिज पर अटैक किया लेकिन मिज ने काउंटर किया और एलेक्सजेंडर वुल्फ को भी मारा लेकिन अब मिज मुसीबत में पड़ गए हैं। मिज भी जीत के लिए हर मुमकिन कोशिश करह रहे हैं। ये क्या मिज के मैच को शेन ने रोक दिया है। शेन ने कहा कि ये मैच फॉल्स काउंट एनीवेयर कर दिया है और सैनिटी ने मिज को मारना शुरु कर दिया है,हालांकि मिज भी तीनों पर वार कर रहे हैं। वुल्फ को टेबल पर मारकर कवर किया लेकिन यंग ने बचा लिया। अब मैच बैकस्टेज तक पहुंच गया है। यंग की हालत बुरी है और डेन से मिज से भिड़ रहे हैं लेकिन मिज ने फेस बस्ट मारा। मिज ने एक ट्रॉली से एरिक यंग को बैकस्टेज के बाहर मारा और जीत दर्ज की। पुलिस की गाड़ी आई हैं और बैकी बाहर निकली।

विजेता- द मिज







द आइकोनिक्स का सैगमेंट

बिली के और पेटन रॉयस रिंग में हैं, इनका विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फेटल फॉर मैच होना है। द उसोज का मैच जैसे रैसलमेनिया में फेटल 4 वे है वैसा ही हमारा है लेकिन हम लोग ये वादा करते हैं कि हम फेटल फॉर वे मैच को जीतेंगे और टाइटल लेकर आएंगे।




एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे, द उसोज Vs शेमस, सिजेरो, रुसेव और शिंस्के नाकामुरा

सभी सुपरस्टार्स रिंग में पहुंच गए है, ये एक 8 मैन धमाकेदार टैग टीम मैच होने वाला है। सिजेरो और रिकोशे ने मैच शुरु किया लेकिन रिकोशे के मूव्स ने सिजेरो को दिक्कत दी है। शेमस को टैग मिल गया है उन्होंने ब्लैक और द उसोज पर अटैक किया, जबकि नाकामुरा आ गए हैं। जे उसो की हालत काफी खराब है , रुवेस ने उन्हें रिंग के बाहर स्टील स्टेप्स पर भा मारा। जे उशो ने किसी तरह टैग अपने भाई जिम्मी को दे दिया है। नाकामुरा ने दखल दिया तो रिकोशे भी छलांग लगाई पूरे रिंग में सभी एक दूसरे को मार रहे हैं। द उसोज ने डबल सुपरकिक मारकर जीत दर्ज की। ये क्या रैसलमेनिया की होस्ट एलेक्सा ब्लिस आई हैं। ब्लिस ने कहा कि यहां काफी बदल गया है और द उसोज ने पिछले हफ्ते अपना मैच नहीं लड़ा था तो मैं एलान करती हूं कि द उसोज अपना टाइटल इन्हीं सभी सुपरस्टार्स के खिलाफ फेटल 4 वे मैच में डिफेंड करेंगे, उसके बाद सभी एक दूसरे को मारने लगे , जबकि ब्लैक और रिकोशे रहे गए।

विजेता- द उसोज, रिकोशे और एलिस्टर ब्लैक



केविन ओवेंस शो

ओवेंस बोल रहे हैं कि सिर्फ पांच दिन रैसलमेनिया को रहे गए हैं और मैं अपने गेस्ट को बुलाता हूं। सबसे पहले रैंडी ऑर्टन का स्वागत हैं। अब एजे स्टाइल्स भी रिंग में आ गए हैं। ओवेंस बोल रहे कि पिछले हफ्ते कर्ट के खिलाफ स्टाइल्स का मैच था लेकिन तुमने दखल देकर मैच खराब किया।

रैंडी का कहना है कि स्टाइल्स ये समझ रहे हैं कि ये उनका शो है लेकिन गलत है। दोनों एक दूसरे को गलत साबित कर रहे हैं। स्टाइल्स को रैंडी ऑर्टन ने इंडी रैसलर बोलकर बेइज्जत किया साथ ही ये भी कहा कि वो 20 साल से रैसलमेनिया का हिस्सा बन रहे हैं। स्टाइल्स ने रैंडी के डर्ग टेस्ट को लेकर तीखा वार किया। रैंडी ने साफ किया कि अगर स्टाइल्स ये सोचते हैं कि वो बेस्ट हैं तो पहले ही WWE उन्हें साइन कर लेती । रैंडी ने स्टाइल्स को गाली भी दे दी और ओवेंस वहां से चले गए। दोनों एक दूसरे को मार रहे हैं स्टाइल्स फिनोमिनल फोर आर्म मारना चाहते थे लेकिन रैंडी ने RKO मार दिया।





नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। रैसलमेनिया से पहले ये आखिरी एपिसोड है और रोमांच की कमी बिल्कुल नहीं होने वाली है। WWE स्मैकडाउन में चीज़ें काफी ज़बरदस्त होने वाली हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि रॉ में जिस तरह से विमेंस का टैग टीम मैच खत्म हुआ उससे एक बात तो तय है कि शो में धमाल होने ही वाला है। रोंडा राउजीशार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच ने जिस तरह से बैकस्टेज लड़ाई की उससे ये तो पता चला कि कंपनी इस मैच को हर तरह से मेन इवेंट की हाइप दे रही है। एक वो दौर था जब सिर्फ पुरुष रैसलर्स ही अरेस्ट होते थे, लेकिन इस हफ्ते तो महिला रैसलर्स को अरेस्ट किया गया। इसकी वजह से ये बात तो तय हुई कि कंपनी महिला रैसलर्स को भी आगे बढ़ने के मौके देगी, और ये मैच काफी हिट होगा।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...