Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 11 जून 2021 

WWE SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला
WWE SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला

इस हफ्ते हुआ WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड अब खत्म हो चुका है। पिछले कुछ हफ्तों में SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा बेहतर होता जा रहा है और इसके पीछे की मुख्य वजह मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) भी हैं। बतौर हील कैरेक्टर रोमन रेंस काफी ज्यादा प्रभावित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करना WWE दिग्गज को पड़ा भारी, ट्राइबल चीफ ने बाप-बेटे को सबक सिखाते हुए की उनकी बहुत ही बुरी हालत

इस बार भी वैसा ही कुछ देखने को मिला और यह कहना गलत नहीं होगा कि पूरे एपिसोड में सेंटर ऑफ एट्रैक्शन वो ही रहे हैं। उनके अलावा ओटिस, केविन ओवेंस, बिग ई, सिजेरो ने भी काफी ज्यादा प्रभावित किया। हालांकि एक चीज निराश करने वाली रही कि Hell in a Cell के लिए कोई खास मैच का ऐलान नहीं हुआ है।

Hell in a Cell से पहले अब एक ही एपिसोड रह गया है, जिसका मतलब साफ है कि अगले हफ्ते में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। गौर करने वाली बात यह है कि रोमन रेंस को भी अभी तक पीपीवी के लिए अपना प्रतिद्वंदी नहीं मिला है।

यह भी पढ़े: रोमन रेंस की गलती का बनाया गया मजाक, नए लुक में नजर आए ब्रॉन स्ट्रोमैन, WWE करेगी दिग्गज सुपरस्टार्स की छुट्टी?

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) SmackDown की शुरुआत रोमन रेंस ने की और वो अपने भाई जे उसो से बात कर रहे थे। इस बीच जिमी उसो अपने सैगमेंट के साथ रिंग में आए और उन्होंने जमकर रोमन रेंस पर निशाना साधा। इस बीच उन्होंने ऐलान किया कि वो शो में ऐसा कुछ करेंगे, जिसका पछतावा उन्हें बिल्कुल भी नहीं होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#) बिग ई और केविन ओवेंस ने WWE SmackDown में हुए टैग टीम मुकाबले में अपोलो क्रूज और सैमी जेन को हराया। मैच के बाद अपोलो क्रूज ने अगले हफ्ते टैग मैच के लिए चैलेंज किया।

#) कार्मेला को लिव मॉर्गन ने सिंगल्स मैच में हराते हुए पिछले हफ्ते WWE SmackDown में मिली हार का बदला लिया।

#) बेली WWE SmackDown में Ding Dong सैगमेंट लेकर आईं, जिसमें गेस्ट सैथ रॉलिंस थे। हालांकि सिजेरो ने जबरदस्त वापसी करते हुए रॉलिंस पर बुरी तरह अटैक कर दिया।

#) WWE SmackDown में चैड गेबल और मोंटेज फोर्ड के मैच के दौरान ओटिस ने फोर्ड पर बुरी तरह अटैक कर दिया और यह मुकाबला DQ के जरिए खत्म हुआ।

#) शिंस्के नाकामुरा ने WWE SmackDown में किंग कॉर्बिन को हराया। मैच के बाद कॉर्बिन ने अपना ताज पाने का प्रयास किया, लेकिन एक बार फिर वो कामयाब नहीं हुए।

#) WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अपने भाई जिमी उसो से बात की और इस बीच जे उसो अपने दोनों भाइयों से परेशान होकर वहां से चले गए।

#) SmackDown के मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो ने रोमन रेंस को WWE Hell in a Cell में मैच के लिए चैलेंज किया। इस बीच रोमन रेंस का रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ जबरदस्त ब्रॉल भी देखने को मिला।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment