Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 21 मई 2021 

WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ
WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ

WWE रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के बाद हुआ स्मैकडाउन (SmackDown) का पहला एपिसोड अब खत्म हो गया है। शो काफी मायनों में खास रहा, जिसमें शुरुआत से लेकर अंत तक काफी कुछ हुआ जिससे फैंस को काफी मजा आया होगा। रोमन रेंस (Roman Reigns), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), अपोलो क्रूज (Apollo Crews) ने काफी ज्यादा प्रभावित किया।

यह भी पढ़ें: WWE ने फेमस सुपरस्टार को निकाला, रोमन रेंस ने करारा जवाब देते हुए जीता दिल, द ग्रेट खली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो

SmackDown के एपिसोड के लिए पहले ही ऐलान कर दिया था कि आईसी चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वे मैच होगा और यह मुकाबला शो के मेन इवेंट में हुआ। इस मैच का अंत काफी चौंकाने वाला रहा और फेमस सुपरस्टार की 7 महीने बाद वापसी देखने को मिली। इसके साथ ही नई कहानी का आगाज होते हुए भी दिखा।

रोमन रेंस भले ही कम समय के लिए ही नजर आए, लेकिन एक बार फिर उनका सैगमेंट काफी ज्यादा जबरदस्त रहा और शो की सर्वश्रेष्ठ चीजों में से एक रहा। विमेंस डिवीजन में काफी चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली और निश्चित ही चैंपियंस के लिए यह शो भूलने लायक रहा।

यह भी पढ़ें: 2 मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो मां बन चुकी हैं और 3 जो इस समय प्रेग्नेंट हैं

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) सोन्या डेविल ने SmackDown की शुरुआत की और खुलासा किया कि जुलाई से एक बार फिर WWE में फैंस की वापसी होने वाली है। इस बीच एंट्रैंस रैंप पर रोमन रेंस के अलावा SmackDown के सभी चैंपियंस मौजूद थे। डेविल ने सभी चैंपियंस की तारीफ की और इस बीच बेली ने आकर बियांका ब्लेयर पर निशाना साधा। बियांका ब्लेयर, नटालिया , टमीना, बेली, नाया जैक्स और शायना बैजलर के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#) बेली, नाया जैक्स और शायना बैजलर ने सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबले में SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर और WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन नटालिया और टमीना को हराया।

#) हर हफ्ते की तरफ इस बार भी WWE SmackDown में एलिस्टर ब्लैक का एक शानदार प्रोमो देखने को मिला।

#) जिमी उसो ने बैकस्टेज WWE SmackDown में स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ मैच की मांग की, जिसे बाद में ऑफिशियल कर दिया गया। आखिरकार अगले हफ्ते द उसोज एक बार फिर साथ में एक्शन में दिखने वाले हैं।

#) शिंस्के नाकामुरा ने WWE SmackDown में किंग कॉर्बिन को एक शानदार मुकाबले में शिकस्त दी।

#) WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। इसमें रेंस ने अपने स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन ने अपनी तारीफ करने के लिए कहा। हेमन ने जमकर रोमन रेंस की तारीफ की और इस बीच रेंस ने हेमन को उनके भाई जिमी उसो को बुलाने के लिए कहा। हालांकि सिजेरो ने आकर रोमन रेंस से Hell in a Cell में मैच की मांग की।

#) WWE SmackDown में सैथ रॉलिंस ने सिजेरो के ऊपर खतरनाक तरीके से हमला किया और साथ ही में उनके ऊपर कई बार स्टॉम्प भी लगाए।

#) WWE SmackDown टैग टीम चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो ने सिंगल्स मुकाबले में रॉबर्ट रूड को शिकस्त दी। डॉल्फ जिगलर ने मैच में दखल देने का प्रयास किया, लेकिन रे मिस्टीरियो ने उन्हें कामयाब नहीं होने दिया।

#) बैकस्टेज जे उसो ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन को द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच के बारे में बताया। रोमन रेंस इससे ज्यादा खुश नजर नहीं आए।

#) SmackDown के मेन इवेंट में WWE आईसी चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वे मैच देखने को मिला। मैच के अंत में एलिस्टर ब्लैक ने चौंकाने वाली वापसी की और बिग ई पर अटैक किया, जिसका फायदा उठाकर अपोलो क्रूज अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करने में कामयाब हुए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment