Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 25 दिसंबर 2020

WWE SmackDown
WWE SmackDown
Ujjaval Palanpure

SmackDown का एपिसोड बढ़िया रहा। WWE ने काफी कम चीज़ें तय की लेकिन सारी ही चीज़ें धमाकेदार साबित हुआ। दरअसल, ये क्रिसमस स्पेशल SmackDown का एपिसोड था और इसके चलते बड़े टाइटल मैच तय किये गए थे। ये 2020 में SmackDown का अंतिम एपिसोड था और इसके चलते WWE इसे खास बनाना चाहता था।

देखा जाए तो SmackDown का एपिसोड रोचक था। इसके चलते हर एक फैन खुश नजर आया। तीन टाइटल मैच देखने को मिले वहीं एक सिंगल्स मैच का आयोजन भी कराया गया। खैर, शो की शुरुआत रोमन रेंस और केविन ओवेंस के जबरदस्त स्टील केज मैच से हुई। यहां जे उसो की इंटरफेरेंस देखने को मिली और इसके चलते रोमन रेंस अपने टाइटल को डिफेंड कर पाएं।

ये भी पढ़ें;- SmackDown रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, रोमन रेंस के मैच में फिर हुई चीटिंग

इसके अलावा विमेंस टैग टीम चैंपियंस असुका और शार्लेट फ्लेयर SmackDown में नजर आए। उन्होंने यहां साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर, बेली और कार्मेला के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया। साथ ही डेनियल ब्रायन और जे उसो भी एक्शन में नजर आए। इस दौरान ब्रायन को एक बड़ी और अपने लिए महत्वपूर्ण जीत मिली।

मेन इवेंट मैच ने सबका दिल जीता। दरअसल, बिग ई को सैमी जेन के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लंबरजैक मैच मिला था। इस दौरान जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और बिग ई ने यहां जीत दर्ज की। साथ ही नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने। कई सुपरस्टार्स ने बिग ई को कंधे पर बैठाकर सेलिब्रेट किया। खैर, आइए SmackDown के एपिसोड की वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालते हैं।

- रोमन रेंस ने SmackDown में केविन ओवेंस के खिलाफ शानदार स्टील केज मैच में अपने टाइटल को रिटेन किया

ये भी पढ़ें;- ब्रॉक लैसनर का नया जबरदस्त लुक सामने आया, रोमन रेंस मचाएंगे तबाही, पूर्व WWE चैंपियन का बड़ा बयान

- शार्लेट फ्लेयर और असुका ने बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स, कार्मेला और बेली के खिलाफ एलिमिनेशन टैग टीम मैच में अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया

- SmackDown में डेनियल ब्रायन ने जे उसो को जबरदस्त मुकाबले में पराजित किया

- SmackDown में बिग ई ने सैमी जेन को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लंबरजैक मैच में हराया और नए चैंपियन बने

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...