Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 11 मार्च 2022

WWE SmackDown का एपिसोड बढ़िया रहा
WWE SmackDown का एपिसोड बढ़िया रहा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड रोचक साबित हुआ। शो के लिए WWE ने पहले ही ढेरों चीज़ों का ऐलान कर दिया था। इसी कारण स्मैकडाउन (SmackDown) पर सभी की नजरें बनी हुई थी। इस एपिसोड में कई अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। इस एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) नजर नहीं आए और इसके बावजूद भी एपिसोड देखने लायक बना।

SmackDown के इस एपिसोड की शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई। बाद में कुछ सिंगल्स और टैग टीम मैच देखने को मिले। इसके अलावा कुछ सैगमेंट्स का आयोजन किया गया। अंत में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच हुआ था। शो का अंत SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच के बिल्डअप के साथ हुआ था।

इस एपिसोड में बिग ई चोटिल हुए वहीं बुच (पीट डन) का डेब्यू देखने को मिला। रोमन रेंस की गैरमौजूदगी के बावजूद भी शो रोचक रहा। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के इस एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स के बारे में बात करेंगे।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

- SmackDown की शुरुआत में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट देखने को मिला। वो गुस्से में नजर आए और उन्होंने रोमन रेंस को बुलाया। पॉल हेमन ने एंट्री की और बताया कि रेंस आज SmackDown का हिस्सा नहीं हैं। लैसनर ने कहा कि इसी वजह से अब हेमन को उनसे कोई नहीं बचा पाएगा। ब्रॉक ने हेमन का पीछा किया और बैकस्टेज बीस्ट ने सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला किया।

THE BEAST is in Birmingham for Friday Night #SmackDown! @BrockLesnar https://t.co/X6XuQWooyR

- शेमस और रिज हॉलैंड ने एक टैग टीम मैच में कोफी किंग्सटन और बिग ई को पराजित किया। इस मैच में उन्हें बुच (पीट डन) की मदद से जीत मिली। मैच के दौरान बिग ई बुरी तरह से चोटिल हो गए थे और उन्हें मैच छोड़कर जाना पड़ा। मैच के बाद बुच ने कोफी पर हमला किया।

- ड्रू मैकइंटायर मैच के लिए रिंग में आए लेकिन बैकस्टेज वाइकिंग रेडर्स पर हमला हुआ। इसी कारण ड्रू उन्हें बचाने के लिए गए। स्टेज एरिया पर मैडकैप मॉस, हैप्पी कॉर्बिन, जिंदर महल और शैंकी ने मिलकर स्कॉटिश सुपरस्टार की बुरी हालत की। वो उन्हें रिंग में लेकर गए लेकिन यहां मैकइंटायर ने वापसी की और सभी का हाल खराब किया।

"This man is nothing short of mesmerizing to look at." - @PatMcAfeeShow #SmackDown @DMcIntyreWWE https://t.co/272qO4NSBw

- रोंडा राउजी ने प्रोमो कट किया और इस दौरान शार्लेट फ्लेयर ने इंटरफेयर किया। दोनों के बीच बहस देखने को मिली और अंत में रोंडा ने WrestleMania में चैंपियन बनने का दावा किया।

"I'm either going home with your arm, or you're gonna TAP OUT."#SmackDown #WrestleMania @RondaRousey @MsCharlotteWWE https://t.co/P7oFrk5fvY

- साशा बैंक्स और नेओमी ने शायना बैजलर और नटालिया को टैग टीम मैच में हराया। कार्मेला और क्वीन जेलिना की इंटरफेरेंस से मैच का नतीजा नहीं बदला।

It's BOSS time. It's GLOW time.RIGHT NOW on #SmackDown! @SashaBanksWWE @NaomiWWE https://t.co/ibXdgIfzRV

- उसोज़ ने प्रोमो कट किया। रिक बूग्स और शिंस्के नाकामुरा ने आकर उन्हें चैलेंज किया। उसोज़ ने शर्त रखी कि अगर रिक को जे उसो पर जीत मिलती है तो बेबीफेस स्टार्स को चैंपियनशिप मैच मिल जाएगा। बूग्स ने बड़ी जीत हासिल की और मैच के बाद जिमी उसो ने उनपर हमला किया।

- रिकोशे ने सैमी जेन को पराजित करते हुए अपने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को रिटेन किया।

- शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच बैकस्टेज ब्रॉल देखने को मिला। अंत में फ्लेयर का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने रोंडा का बुरा हाल किया।

Tensions are on the rise between @MsCharlotteWWE & @RondaRousey as we get closer to #WrestleMania! #SmackDown https://t.co/uCVNGdLOS6

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now