Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown में हुआ रोमन रेंस पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:59 IST

किसने किया ये हमला?
किसने किया ये हमला?

ये तो आपने सुना ही होगा ' जाको राखे साइयां मार सके ना कोई', जी हां, स्मैकडाउन में बैकस्टेज रोमन रेंस के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। रेंस समरस्लैम के लिए अपने विरोधी के नाम का एलान करने आ रहे थे ।इसी दौरान रेंस के साथ जो हुआ उसको देखकर फैंस और बैकस्टेज ऑफिशियल्स हैरान हो गए।

दरअसल, समरस्लैम अब करीब है और WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार के पास कोई विरोधी नहीं है। हालांकि समोआ जो के खिलाफ रेंस की कहानी चल रही है लेकिन अभी तक ये तय नहीं किया गया है कि क्या समोआ जो के खिलाफ उनका मैच होगा।

ये भी पढ़ें:WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 30 जुलाई, 2019

रोमन रेंस अपने मैच का खुलासा करने इस हफ्ते की स्मैकडाउन के आखिरी सैगमेंट में बैकस्टेज आ रहे थे कि तभी उनके ऊपर लाइट्स के डिब्बे, एंगल (जिसपर लाइट्स लगती है) और बाकी सारा सामना गिर गया। हालांकि रोमन रेंस को चोट नहीं आई लेकिन इस जानलेवा हमले में रोमन रेंस बुरी तरह घायल हो सकते थे। जैसे ही ये हादसा हुआ वहां खड़े सभी ऑफिशियल और गार्ड्स ने रेंस को बाहर निकाला, और हैरान-परेशान रेंस बैकस्टेज से चले गए।


अब रोमन रेंस का मैच किसके खिलाफ होगा ये साफ नहीं है, समरस्लैम से पहले रॉ और स्मैकडाउन का एक एक शो होना बाकी है ऐसे में रेंस के पास सिर्फ एक हफ्ता है जिसके चलते वो अपना विरोधी बता सकते हैं।

हालांकि समोआ जो को एक तरह से पक्का माना जा रहा है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रे वायट के खिलाफ भी रेंस का मैच बुक हो सकता है। ये इसलिए क्योंकि फिन बैलर चोटिल है और पूरी तरह फिट नहीं है ऐसे में रेंस को वायट से लड़वाकर WWE एक अच्छा मैच दे सकती है।

खैर, रोमन रेंस इस जानलेवा हमले में तो बाल बाल बच गए, लेकिन अगर बिग डॉग को कुछ हो जाता तो क्या होता? समरस्लैम 11 अगस्त (भारत में 12 अगस्त) को देखी जा सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 31 Jul 2019, 09:40 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...