रोमन रेंस की पिटाई की वजह से WWE SmackDown को हुआ भारी नुकसान, विंस मैकमैहन के लिए बुरी खबर

Enter caption

पिछले हफ्ते SmackDown का एपिसोड शानदार रहा था लेकिन व्यू्अरशिप के मामले में काफी नुकसान हुआ था। हालांकि SmackDown का एपिसोड हैल इन ए सैल से पहले अंतिम एपिसोड था। शोबज डेली के अनुसार SmackDown के पिछले हफ्ते 881,000 व्यूवर्स रहे थे। 16 अक्टूबर के एपिसोड के हिसाब से काफी गिरावट आई है।

यह भी पढ़ें: 4 कारणों से रोमन रेंस और जे उसो के बीच WWE में एक और मैच होना चाहिए

SmackDown की व्यू्अरशिप

16 अक्टूबर को हुए SmackDown के एपिसोड की व्यूअरशिप 2.1124 मिलियन रही थी। काफी हफ्तों बाद स्मैकडाउऩ के एपिसोड की व्यूअरशिप कम देखने को मिली है। सर्वाइवर सीरीज के बाद पहली बार ऐसा हुआ है। हालांकि पिछले हफ्ते जो भी सैगमेंट और मैच हुए वो काफी खास हुए थे। लेकिन व्यू्अरशिप में काफी नुकसान हुआ।

SmackDown के पिछले हफ्ते का एपिसोड अच्छा रहा था।फैंस को यहां पर जबरदस्त चीजें देखने को मिली थी। शो की शुरूआत केविन ओवेंस ने KO शो से की थी, जहां उनके गेस्ट डेनियल ब्रायन बने। इसके बाद ओवेंस ने टैग टीम बनाकर मैच भी लड़ा। इस मैच में जीत भी उन्होंने हासिल की थी। शो में बियांका ब्लेयर बनाम जेलिना वेगा के बीच भी मुकाबला देखने को मिला। एक अन्य मुकाबले में लार्स सुलिवन ने शार्टी जी को हराया था। इन मुकाबलों के अलावा शो में बेली और साशा बैंक्स का जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। साशा बैंक्स ने बेली को लॉक में फंसाकर कॉन्ट्रैक्ट में साइन कराया था।

यह भी पढ़ें: Survivor Series के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान, पुराने दुश्मन से होगा खतरनाक मुकाबला

सैथ रॉलिंस ने भी इस एपिसोड में मर्फी के खिलाफ मैच लड़ा था। यहां उनकी जीत हुई लेकिन कहानी आगे की काफी रोचक हो गई है। शो के आखिर में रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला था। रोमन रेंस के सैगमेंट के दौरान जे उसो ने उनपर चौंकाने वाला अटैक किया था। वैसे इस बार व्यूअरशिप काफी कम आई है। रॉ का हाल काफी बुरा है। पिछले दो महीने से स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में हर हफ्ते काफी बढ़ोत्तरी हो रही थी लेकिन इस बार कुछ खास देखने को नहीं मिला।

WWE के लिए ये इसलिए भी झटका भी था क्योंकि हैल इऩ ए सैल पीपीवी से पहले ये स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड था। हमेशा ऐसे एपिसोड्स की व्यूअरशिप काफी शानदार रहती है। लेकिन इस बार ऐसा देखने को नहीं मिला।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

Quick Links

App download animated image Get the free App now