Create

रोमन रेंस के टाइटल पर मंडराया खतरा, 129 किलो के तगड़े WWE रेसलर ने WrestleMania 38 के लिए दी खुली चुनौती

WWE

रोमन रेंस(Roman Reigns) इस समय यूनिवर्सल चैंपियन हैं और वो टॉप के सुपरस्टार WWE में बने हुए हैंं। पिछले साल वापसी के बाद अभी तक वो चैंपियन बने हुए हैं और उनका रन शानदार चल रहा है। हाल ही में बिग ई ने ये बात कही कि वो रोमन रेंस को हराना चाहते हैं। बिग ई इससे पहले भी कई बार रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर बात कर चुके हैं। कई फैंस को लगता है कि बिग ई(Big E) ऐसे सुपरस्टार हैं जो रोमन रेंस से टाइटल छीन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:-ये भी पढ़ें:WWE WrestleMania BackLash को लेकर 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां: खतरनाक सुपरस्टार करेगा चैंपियन पर हमला, बड़ा स्टार नए लुक में आएगा नजर?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मिली चुनौती

WWE टॉकिंग स्मैक के हालिया एपिसोड में बिग ई ने रोमन रेंस के साथ मैच लेकर बड़ी बात कही। दरअसल बिग ई का प्लान रोमन रेंस के साथ अगले साल WrestleMania 38 को लेकर है।

ये भी पढ़ें:शोक में डूबा WWE, रोमन रेंस का किया गया बहुत ही बुरा हाल, जॉन सीना का वापसी को लेकर चौंकाने वाला बयान

जब मैं एक बार फिर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन जाऊंगा तो ट्रैक पर आ जाऊंगा। इसके बाद मैं अपना मोमेंटम प्राप्त कर लूंगा। मैं अपने पहले चैलेंजर को हराऊंगा। इसके बाद दूसरे और तीसरे चैलेंजर को भी हराऊंगा। मैं इस चैंपियनशिप को लगताार डिफेंड करना चाहता हूं और ये होकर रहेगा। ये चैंपियनशिप जीतने के बाद लगातार मैं अगले साल 2020 WrestleMania तक जाना चाहता हूं। WrestleMania 38 में मेरे जाने का प्लान है और मैं रोमन रेंस का सामना करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि वो तब तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे। मैं इस मेगा इवेंट में डबल चैंपियन अगले साल बनना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें:-WWE WrestleMania 36 में जॉन सीना के अनोखे मैच को लेकर 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने दिया बड़ा बयान

WWE के अगले पीपीवी में बिग ई को एक बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का मौका मिल गया है। वहीं रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सिजेरो के साथ होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment