WWE SmackDown स्टार चोटिल होने के कारण लंबे समय के लिए हुआ बाहर, फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई

WWE स्टार शॉट्ज़ी लंबे समय के लिए इन रिंग एक्शन से दूर हो गई हें
WWE SmackDown सुपरस्टार हुआ चोटिल

WWE: रेसलमेनिया (WrestleMania 40) को लेकर WWE ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। ट्रिपल एच (Triple H) इस मेगा इवेंट में हर बड़े स्टार को चाहते हैं। इसी बीच विमेंस डिवीजन को एक बड़ा झटका लगा है और NXT टेपिंग के दौरान स्मैकडाउन (SmackDown) सुपरस्टार शॉट्ज़ी (Shotzi) चोटिल हो गई हैं। इस इंजरी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

NXT टेपिंग के दौरान विमेंस चैंपियनशिप मैच में शॉट्ज़ी का सामना लायरा वैलकिरी से हुआ था। इस मैच के दौरान उनकी घुटने में चोट लग गई थी, जिस वजह से मुकाबले को बीच में ही रोकना पड़ा था। इस चोट की वजह से उन्हें बाद में बैकस्टेज लेकर जाया गया था।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उनके एक सूत्र ने उन्हें जानकारी देते हुए कहा है कि शॉट्ज़ी लंबे समय के लिए इन रिंग एक्शन से दूर हो गई हैं। निश्चित तौर पर फैंस के लिए बहुत बुरी खबर है। शॉट्ज़ी ने खुद भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी इंजरी की पुष्टि की है। वहीं, मैच के दौरान लगी चोट के बाद उन्हें एवा रेन ने रिप्लेस कर दिया था। लायरा वैलकिरी ने इसके बाद एवा रेन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया था। इस मैच में एवा रेन को हार का सामना करना पड़ा था।

WWE SmackDown में होने वाला था Shotzi का मैच

आपको बता दें कि शॉट्ज़ी इस समय SmackDown ब्रांड का हिस्सा हैं और चोटिल होने से पहले ब्लू ब्रांड में उनका एक बहुत बड़ा मैच भी होने वाला था। दरअसल, विमेंस Elimination Chamber मैच में जगह बनाने के लिए वो टिफनी स्ट्रैटन का सामना करने वाली थीं। हालांकि, बाद में निक एल्डिस को उन्हें रिप्लेस करना पड़ा।

उनके चोटिल होने के बाद निक एल्डिस ने ऐलान किया था कि एल्बा फायर क्वालीफाइंग मैच में उनकी जगह लेंगी। एल्बा फायर इस मौके का फायदा नहीं उठा पाईं और उन्हें नेओमी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। फिलहाल, फैंस अभी भी यही उम्मीद कर रहे हैं कि शॉट्ज़ी की चोट ज्यादा गंभीर ना हो और वो शो ऑफ़ शोज से पहले एक बार फिर से इनरिंग वापसी करने में कामयाब रहे।

Quick Links